VIDEO : इस एयरपोर्ट की कैंटीन का कभी मत खाना, आपके खाने को चूहे पहले खाते हैं

आप सोंचिये देश के नामी एयरपोर्ट पर आप जब आते हैं और बिना कुछ सोंचे खाने का आर्डर कर देते हैं और वहां जो कुछ भी मिलता हैं। उसे आसानी से खा भी लेते हैं। लेकिन ये कभी सोंचा हैं उसे कैसे बनाया गया हैं क्या बनाने में सफाई बरती गयी थी या नहीं और जो आप खा रहे हैं। वो पूरी तरह स्वच्छ हैं ? अब आप जो वीडियो देखेंगे उसके बाद आप सब सोंचने को मजबूर हो जाएंगे।

 

हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का एक वीडियो सामने आया हैं। ये वीडियो एयरपोर्ट के पार्किंग एरिया में बनी एक कैंटीन का हैं। लेकिन अगर आप एक बार इस वीडियो में उस कैंटीन की। हालत देख लेंगे तो शायद दुबारा वहां खाने की सोंचेंगे भी नहीं। इस है प्रोफ़ाइल एयरपोर्ट के इस कैंटीन की ये हालत हैं की वहां इस क़दर गन्दगी फैली हैं की चारों तरफ चूहों ने कब्ज़ा कर रखा हैं। वो हर खाने में घुसकर उसे झूठा करते हैं और बाद में वहीँ खाना लोगों को परोस दिया जाता हैं। जो वीडियो सामने आया हैं उसमे साफ़ साफ़ दिखाई दे रहा हैं कि कई चूहे इधर-उधर भाग रहे हैं। और खाने के बर्तन में उछाल कूद रहे हैं। इस कैंटीन का इस्तेमाल ड्राइवरों के लिए किया जाता है।

इन चूहों की वजह से ही कुछ साल पहले ही पूरे देश में प्लेग जैसी महामारी फैली थी। लेकिन ऐसा लगता है कि एयरपोर्ट प्रबंधन को इस बात की बिलकुल परवाह नहीं है।


Close Bitnami banner
Bitnami