Viral Video: रेस्‍टोरेंट में महिला वेटर के साथ शख्‍स ने की छेड़छाड़, फिर जो हुआ वो देखने लायक था

स्‍टोरेंट में महिला वेटर के साथ छेड़छाड़ करने वाले शख्‍स को ताउम्र के लिए सबक मिल गया. घटना का सीसीटीवी फुटेज खूब वायरल हो रहा है. वीडियो के मुताबिक अमेरिका के एक रेस्‍टोरेंट में लाल टी-शर्ट पहने एक शख्‍स ने ऑर्डर ले रही वेट्रेस के साथ बदतमीजी की. जैसे ही उसने महिला को पीछे से छुआ उसने बिना समय गंवाए तेजी से उसके कॉलर को पकड़कर जमीन पर गिरा दिया.

घटना का फुटेज रेडिट पर शेयर किया गया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि एमिलिया नाम की महिला छेड़छाड़ करने वाले शख्‍स को खूब खरी-खोटी सुना रही है. बाद में आरोपी शख्‍स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ख़बरों के मुताबिक घटना 30 जून की रात 11 बजे की है. आरोपी रयान चरविंस्‍की को दो दिनों तक जेल में रखने के बाद उसे छोड़ दिया गया. घटना के सीसीटीवी फुटेज को चार दिन पहले रेडिट पर पोस्‍ट किया गया था, जहां इसे अब तक 50 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है.

सोशल मीडिया पर भी एमिलिया की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं डेली मेल से एमिलिया ने कहा, ‘मैं अपने अनुभव से कहना चाहती हूं कि महिलाओं को यह पता होना चाहिए कि खुद के लिए खड़े होना बिलकुल सही बात है. आपके पास हर उस चीज को पहनने का आधिकार है जिसे आप पहनना चाहती हैं और खुद की रक्षा करना भी हमारा अधिकार है.’


Close Bitnami banner
Bitnami