SHOCKING VIDEOसास की बेरहमी से पिटाई के बाद बहू ने सड़क पर घसीटा, वीडियो वायरल

बुजुर्गों के साथ निर्दयता और निर्ममता की घटनाएं खत्म होने का नाम नहीं ले रहीं। एक बार फिर बुजुर्ग महिला के साथ सरे आम निर्ममता का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों बहू द्वारा अपनी  75 वर्षीय सास को रोड पर घसीटने का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि बहू अपनी सास को बड़ी ही बेरहमी से रोड पर घसीट रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है। पुलिस ने शुक्रवार को बहू को गिरफ्तार कर लिया है जो वायरल हुए वीडियो में अपनी सास को लोगों के सामने सड़क पर घसीटती दिख रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यशवंत सेनापति ने बताया कि घटना ओडिशा के बारगढ़ जिले के तालापाली गांव की है। उन्होंने बताया, ‘घटना बृहस्पतिवार सुबह आठ बजे की है। आरोपी बहू ने घर में अपनी बुजुर्ग सास के साथ मारपीट की और फिर उन्हें गांव की सड़क तक घसीट कर ले गई।’

सेनापति ने बताया कि पुलिस को घटना की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए लगी जिसके बाद पुलिस का एक दल गांव पहुंच गया। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी का अपनी सास के साथ भूमि संबंधी विवाद चल रहा है।

देखें वीडियो…

टाइम्स डिजिटल


Close Bitnami banner
Bitnami