VIRAL VIDEO: बेटी के साथ कि थी बदसलूखी माँ ने मस्जिद में घुसकर की आरोपी मौलवी की पिटाई

कठुआ गैंग रेप मामले में जहाँ देश भर में आरोपियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग हो रही है तो वहीँ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला एक मौलवी की जमकर पिटाई करती दिखाई दे रही है. ये वीडियो पाकिस्तान का है, आरोप है की मौलवी ने एक 8 साल की बच्ची के साथ बदसलूखी की थी. जिसके बाद बच्ची ने इसकी जानकरी अपनी माँ को दी और गुस्से माँ ने मस्जिद में घुसकर आरोपी की जमकर ठुकाई कर दी.

जो वीडियो सामने आया है उसमे एक महिला हाथों में डंडा लिए एक मस्जिद के अंदर घुसती दिख रही है और जैसे ही उसके सामने एक मौलवी आता है वो उसे पीटना शुरू कर देती है. महिला की 8 वर्षीय बेटी को पीट रहे इस मौलवी ने ही छेड़ा था. लेकिन बच्ची ने चुप रहने के बजाय अधेड़ उम्र के इस मौलवी की करतूत अपनी मां को बताई. माँ ने फ़ौरन ऐसी गन्दी हरकरत करने वाले मौलवी को सबक सीखने की ठानी और पीटने मस्जिद में पहुँच गयी.

इस वीडियो में कुछ और लोग भी दिखाई दे रहे हैं जो मौलवी को बचने के बजाय महिला जी मदद करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को 15 अप्रैल की शाम को शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक सवा 6 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। 33 हजार से ज्‍यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और 16,600 से ज्‍यादा बार इसे रिट्वीट किया गया है



Close Bitnami banner
Bitnami