Page 3Social Per HitTop StoriesTrending News

जब उसने इमोशनल होकर कहा #ThankYou #ViratKohli भैया

0

कोई है जो टीम इंडिया के कप्तान को बार बार थैंक यू बोल रहा है. उसने विराट के लिए सन्देश अपने सोशल साइट पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट किया है. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया का ही एक सदस्य है. पेसर मोहम्मद सिराज ने अपने कप्तान विराट कोहली के साथ एक बहुत ही प्यारी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और अपने कप्तान को धन्यवाद कहा है. लेकिन एक दूसरे पोस्ट में सिराज बेहद भावुक नज़र आए.

दरअसल, इसकी शुरुआत हुई 7 मई को जब रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मैच खेलने हैदराबाद आयी थी. वैसे तो मोहम्मद सिराज हैं तो हैदराबाद के लिए वो इस आपीएल में आरसीबी के लिए खेल रहे हैं. आरसीबी की टीम एक हफ्ते हैदराबाद में थी और बतौर टीम सदस्य सिराज ने पूरी टीम के लिए अपने घर बिरयानी पार्टी रखी थी. टीम ने भी पूरे मज़े इस बिरयानी पार्टी को एन्जॉय किया और अपने होस्ट और साथी सिराज को थैंक यु कहा.

लेकिन इस पार्टी के बाद सिराज ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की. एक तस्वीर में उनके माता-पिता के साथ पूरी आरसीबी की टीम खड़ी दिख रही है. तो इस तस्वीर के साथ सिराज ने लिखा, ‘आप सभी का स्वागत करना मेरे और मेरे परिवार के लिए सौभाग्य की बात थी. आप सभी को धन्यवाद कि आप लोग अपने बिजी शैड्यूल से वक्त निकालकर मेरे घर आए और डिनर किया. यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है.’ सिराज ने एक और तस्वीर भी शेयर की जो बेहद ख़ास थी. इस ख़ास तस्वीर में सिराज विराट कोहली से गले मिलते नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने एक बेहद भावुक कैप्शन भी लिखा, ‘आपका धन्यवाद विराट कोहली भइया। मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे अच्छा गिफ्ट।’

md afzal

VIDEO: परिवार से बदला लेने के लिए पति संग मिलकर बहन के घर पर की चोरी

Previous article

VIDEO: दिशा पाटनी का ये वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami