दो अलग अलग घटनाओं में बाल बाल बची दो महिलाओं की जान, सामने आया वीडियो

मुंबई के पास कल्याण रेलवे स्टेशन पर दो अलग अलग घटनाओं में दो महिलाओं की जान बच जाने की घटना सामने आई है। दोनों महिलाएं अलग अलग समय पर अलग ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहीं थी। तभी उनका हाँथ छूटा और वो नीचे गिर गयीं। आगे क्या हुआ अब आप खुद ही देखिए!

पहली घटना 21 दिसंबर की दोपहर कल्याण रेलवे स्टेशन का है। जब उद्यान एक्स्प्रेस आई तो उसी दरम्यान स्टेशन पर बड़े पैमाने पर पैसेंजर वहां खड़े थे। ट्रेन को देखते ही लोग उसमे चढ़ने की कोशिश करने लगे। इस भीड़ में एक महिला भी तो अपने बच्चों के साथ ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगी। लेकिन इससे पहले की महिला ट्रेन में चढ़ पाती उसका हाँथ फिसला और महिला अपने बच्चे के साथ ट्रेन के निचे जा गिरी। जैसे ही महिला गिरी वहां अफरा तफरी मच गयी। लोगों को एक दफा लगा की शायद महिला और उसके बच्चे का बचपना बेहद मुश्किल होगा। तभी स्टेशन पर खड़ी एक महिला कॉन्स्टेबल ने हिम्मत दिखाई और उसने किसी अनहोनी से पहले दोनों को बाहर खींच लिया।

वहीं दूसरी घटना 16 दिसंबर को उसी कल्याण रेलवे स्टेशन पर घटी थी। ये घटना कल्याण के प्लेट फॉर्म क्रमांक 4 की है। मुंबई से बंगळुरू जा रही उद्यान एक्स्प्रेस का ही है। उस दिन भी जैसे ही ट्रेन कल्याण रेल्वे स्टेशन पर आई तो उस दिन भी इसी तरह जल्दबाज़ी में ट्रेन पकड़ते वक़्त एक माँ और उसकी बेटी गिर गए और पटरियों के बीच जा फंसे। जिसे देख वंहा पर तैनात कॉन्स्टेबल किरण पवार ने उन दोनों को अपनी सूझ बुझ से बचाया था। नागरिको का आरोप है कि प्लेट फॉर्म और ट्रेन के बिच इतनी दुरी रहती है की लोग उसमे जा फसते हैं और यह दुरी लोगो के जान पर अब बनती नजर आ रही है।

Video :

 


Close Bitnami banner
Bitnami