हार्दिक के बाद एक्ट्रेस से शादी को लेकर चर्चा में हैं युजवेंद्र चहल

इन दिनों कहा जा रहा था की टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का अगर कोई सबसे ज़्यादा पसंदीदा खिलाड़ी है तो वो है युजवेंद्र चहल. कहा जाता दोनों की बॉन्डिंग भी बेहद अच्छी है. इस बीच ये भी खबर आई की अपनी बॉस के फूट्स्टेप को फॉलो करते हुए युजवेंद्र चहल शादी करने जा रहे हैं. युजवेंद्र चहल ने अपनी जीवन साथी के तौर पर कोहली की तरह ही एक एक्ट्रेस को चुना है. दोनों जल्दी शादी भी करने जा रहे हैं.

चहल का नाम एक्ट्रेस तनिष्का कपूर से जोड़ा जा रहा था. कहा जा रहा था वो तनिष्का को डेट कर रहे हैं. ये तक कहा जाने लगा था की आईपीएल ख़त्म होते ही दोनों सात फेरों के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन इस बीच खुद इस मामले पर युजवेंद्र चहल सामने आये हैं. चहल ने अपने ट्विटर अकाउंट से तनिष्का के बारे में बात करते हुए पोस्ट किया हैं.

युजवेद्र चहल ने लिखा है कि ‘आप सभी फैंस को हेलो, यह एक मैसेज है, जिसे मैं अपनी तरफ से आप सभी को देना चाहता हूं. मैं बताना चाहता हूं कि मेरी लाइफ में ऐसा कुछ नहीं चल रहा है जैसा आप लोग सोच रहे हैं, तनिष्का और मैं, हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. इसलिए मेरी सभी मीडिया हाउस से दरख़्वास्त हैं कि वह इस तरह की खबरें चलाना बंद करें. दोस्तों से भी रिक्वेस्ट है कि वह अफवाह न फैलाए. मुझे आशा है कि आप मेरी प्राइवेसी का ध्यान रखेंगे. इन रूमर्स पर रोक लगाएं। मेरी मैरेज के बारे में पोस्ट करना प्लीज बंद करें. इन बातों का कोई आधार नहीं है। ऐसा कुछ भी पोस्ट करने से पहले खबर कनफ़र्म करें.

 

कहा जा रहा है की भले ही चहल इस बात से इंकार करें लेकिन दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. दोनों को कई बार एक साथ देखा गया. इतना ही नहीं तनिष्का कई बार आईपीएल के मैच के दौरान भी RCB कैम्प में देखी गयीं हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami