Trending News

कार के अंदर यहां छिपा बैठा था सांप, मालिक ने देखा तो जानिए क्या किया

0

सोचिए अगर आप अपनी कार के पास वापस लौटें और कार की विंडशील्ड पर लेटर लिखा मिले कि ”सावधार रहिए, आपकी कार के आगे के लेफ्ट टायर में सांप है.” ऐसा ही हुआ माइकल गारबट के साथ जब वो अपनी कार के पास लौटे. उनकी गाड़ी सिडनी के कुरनल स्केट पार्क में खड़ी थी. उन्होंने अपना कार का बोनट खोला तो वो वहीं बेठा था. Sydney Morning Herald को इस स्कूल टीचर ने बताया- ”मैं वाकई देखकर हैरान रह गया था. मुझे पता था कि वो बोनस के पास ही बैठा है. अगर मैं अपना हाथ अंदर डालता तो जरूर वो मुझे कांट लेता.”

सांप काफी विषैला था. ऐसे में उन्होंने गूगल की मदद से नजदीकी सांप पकड़ने वाले को कॉल किया जो तुरंत वहां पहुंच गया. माइकल गारबट ने कहा- ”जब पकड़ने वाले पहुंचे तो सांप इंजन के पास बैठा था. सांप पकड़ने वाले हुक को वो काटने की कोशिश कर रहा था. लेकिन पकड़ने वाले ने हांथ से पकड़कर उसे डब्बे में बंद कर लिया. एंड्रयू मेलरोज ने इस सांप को पकड़ा, जो शायर स्नेक कैचर्स में काम करता है.


स्नेक कैचर्स के पेज ने रेस्क्यू की तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड की हैं. एंड्रयू मेलरोज ने 9News को बताया- ”ये सांप सिडनी एरिया में सबसे कॉमन हैं. सांप काफी डरा हुआ था. ऐसे में उसे कार में छिपने की अच्छी जगह मिल गई थी. ऐसे में किसी को भी रिस्क नहीं लेना चाहिए. किसी पेशेवर सांप पकड़ने वाले को बुलाने में ही समझदारी है.”

source ndtv

नया साल मनाकर देश लौटीं दिशा पटानी

Previous article

महाराष्ट्र बंद : तस्वीरों के जरिए देखिए किस तरह आंदोलनकारियों ने पूरे राज्य में मचाया उत्पात

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami