Trending News

क्रिकेट मैच में अचानक हुई गेंदबाज की मौत, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

0

क्रिकेट के गेम में स्ट्रेंथ और हिम्मत की जरूरत होती है. माइंडगेम के साथ-साथ फिजिकल स्ट्रेंथ होने की जरूरत होती है. मैच में कई ऐसी घटनाए होती हैं. जहां खिलाड़ियों को हादसों से गुजरना पड़ता है. खिलाड़ियों को ग्राउंड पर चोट लगने का सबसे ज्यादा डर होता है. लेकिन हैदराबाद में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने सभी को हैरान कर दिया. हैदराबाद के एक लोकल मैच में एक खिलाड़ी की मौत हो गई. इस हादसा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

timesofindia की खबर के मुताबिक, शनिवार रात हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक लोकल मैच हुआ. जिसमें 23 वर्षीय लॉयड एंथॉनी बॉलिंग कर रहे थे. जैसे ही वो बॉल फेंकने के लिए गए तो अचानक गिर गए. उनको हार्ट अटैक आया था. अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई. बता दें, एंथॉनी होटल मैनेजमेंट से ग्रेजुएशन किया था और वो दुबई में जॉब करने जाने वाला था.

एंथॉनी के भाई डॉमिनिक एंथॉनी ने बताया- ”भाई के ग्राउंड पर गिरने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर की लाख कोशिशों के बाद भी लॉयड को बचाया न जा सका. ग्राउंड पर फर्स्ट एड फैसेलिटी नहीं थी. अगर होती तो उन्हें बचाया जा सकता था. हमारे परिवार को मुआवजा मिलना चाहिए.”

हैदराबाद के बंजारा हिल्स में बैंगलोर तेलांगना क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा था. जहां वो टीम के कप्तान थे. वो बचपन से ही क्रिकेट के शौकीन रहे हैं और जब वो स्कूल में थे तो क्रिकेटर बनना चाहते थे.

Video

 

Source NDTV

अपनी ताजी तस्वीरों से इंस्टा पर आग लगा रही हैं बॉलीवुड की ये अदाकारा

Previous article

Video : शख्स के ऊपर से गुजर गई एक्सप्रेस ट्रेन, खरोच तक नहीं आया

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami