Trending News

देखिए वीडियो क्या हुआ जब ड्राइवर की सीट पर जा बैठा भालू

0

जब आप छुट्टियां मनाने जाए और खुशियां अचानक बुरे सपने में बदल जाएं तो क्या होगा? टेनेसी में छुट्टी मनाने कुछ लोग पहुंचे थे. लेकिन उनके तब होश उड़ गए जब एक भूखा भालू कार की ड्राइविंग सीट पर आ बैठा और कार का दरवाजा लॉक हो गया. ये डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 11alive.com की खबर के मुताबिक, गैटलिंगबर्ग में जैसे ये ग्रुप पहुंचा तो कार को लॉक करना भूल गए. थोड़ी देर बाद कार को देखा तो होश उड़ गए.

कार के अंदर बैठा भालू बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था. लेकिन कार का गेट बंद हो चुका था. वो बाहर आने की हर मुमकिन कोशिश कर रहा था. कार में बैठा छोटे भालू की मां बाहर ही खड़ी थी. जिसको देखकर वो लोग और डर गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कार का गेट खोलने की कोशिश कर रहा है और उसे बाहर निकालने की कोशिश करता है.

कुछ देर बाद भालू बाहर निकलने में सफल हुआ और लोगों के जान पर जान आई. उसी वक्त ग्रुप के कुछ लोगों ने पुलिस को कॉल कर मदद मांगी. भालू ने कार को अंदर से पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया था. लेकिन शुक्र है कोई भी घायल नहीं हुआ. फेसबुक पर ये वीडियो अपलोड किया गया है जो काफी वायरल हो रहा है. एक फेसबुक यूजर ने लिखा- ”ये वाकई खतरनाक था.”

कंप्यूटर इंजीनियर ने पहले पत्नी और बेटे को उतारा मौत के घाट और फिर कर ली ख़ुदकुशी

Previous article

ज्वेलरी की दूकान में डाका डालने आए तीन डकैतों पुलिस ने धर दबोचा, दो फरार

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami