0

पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक घोटाले से आम लोग ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी परेशान नज़र आ रहे हैं. पीएमसी बैंक की धोखाधड़ी के खुलासे के बाद बैंक के तक़रीबन 50000 खाता धारकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इनमें से एक नाम ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ और ‘स्‍वरागिनी’ जैसे कई सीरियल्‍स में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस नुपुर अलंकार  का भी है. जो इनदिनों काफी मुश्किलों का सामना कर रही हैं. उनके पास रोजाना के खर्चे के लिए भी पैसे नहीं हैं. यहां तक की उन्हें घर चलाने के लिए अपने गहने भी बेचने पड़ गए साथ ही रोजमर्रा के खर्च के लिए दोस्तों से उधार भी लेना पड़ रहा है.

नुपुर अलंकार ने बताया कि ‘मैं एक बड़े वित्तीय संकट का सामना कर रही हूं. मेरे पास दूसरे बैंकों में भी खाते थे, जिन्हें मैंने कुछ साल पहले इस बैंक में ट्रांसफर किया था. ‘मुझे क्या पता था मेरे परिवार के सदस्य- मां, बहन, पति, ननद और ससुर और मेरी जिंदगी की बचत को कुछ इस तरह से फ्रीज कर लिया जाएगा.

उन्होंने कहा, ‘पैसे के बिना कैसे सर्वाइव किया जाए? क्या मुझे अब अपना घर गिरवी रखना चाहिए? मेरी खुद की कमाई पर बंदिश क्यों? मैं इनकम टैक्स भर रही हूं, तो आज मैं सफर क्यों कर रही हूं?’

‘दिया और बाती हम’ की एक्‍ट्रेस ने बताया कि ‘हमारे पास घर में कोई पैसा नहीं है और हमारे अकाउंट पूरी तरह से बंद हो गए हैं. इसलिए मेरे पास मेरे गहने बेचने के अलावा कोई चारा नहीं है. यहां तक की मैंने अपने साथ के एक्‍टर से 3000 रुपये का उधार लिया है, जबकि एक साथी में मुझे आने-जाने के लिए 500 रुपये दिए. अभी तक में दोस्‍तों से 50,000 का कर्ज ले चुकी हूं. हमें पता ही नहीं है कि क्‍या होगा और मैं डरी हुई हूं कि कहीं मेरा पूरा पैसा चला न जाए.’

आपको बता दें कि पीएमसी बैंक घोटाला सामने आने के बाद आरबीआई नेआरबीआई ने खाताधारकों के लिए निकासी की सीमा घटाकर पहले एक हजार कर दिया था. बाद में इसे बढ़ाया गया और पहले 10 हजार और फिर जाकर 25 हजार कर दिया गया. हालांकि इस राशि को छह महीने में केवल एक बार ही निकाला जा सकता है.साथ ही  पीएमसी बैंक कोई नया लोन जारी नहीं कर सकता है.

Poonam Pandey Hot PhotoShoot : पूनम पांडे के सेक्सी वीडियो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखें हॉट फोटो

Previous article

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र को हुआ डेंगू, 3 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद लौटे घर

Next article

You may also like

More in National

Comments

Comments are closed.