0

यूपी में अलीगढ़ के टप्पल इलाके में तीन साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया, जिसके बाद लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा था और इसके यौन उत्पीड़न से जुड़ा मामला होने की अटकले लगाई गई थीं, हालांकि अब अलीगढ पुलिस ने साफ कर दिया है कि हत्या पैसों के लेन-देन को लेकर हुई। इस हत्याकांड को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा भड़का हुआ है। आम जनता से बॉलीवुड सेलेब्स इस घटना की निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे हैं।

सनी लियोन, रवीना टंडन, अभिषेक बच्चन आदि बॉलीवुड सेलेब्स ने स क्रूर घटना पर नाराजगी जताई है और गुस्सा जाहिर किया और ट्विंकल के समर्थन में खड़े हुए हैं।अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- ये एक घृणात्मक और गुस्सा पैदा करने वाली घटना है और वो निशब्द हैं। कोई ऐसी क्रूरता करने की बात सोच भी कैसे सकता है।

सनी लियोन ने लिखा- ‘माफ करना, बच्ची तुमको एक ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां इंसान अब इंसानियत को नहीं समझता !!!! मुझे माफ कर दो।

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या और रेप बहुत ही डरावना है। उसके शरीर को विकृत कर दिया। बुराई, अमानवीय और बर्बरता को दिखाया। दोषी को फांसी मिलनी चाहिए। कानून को तेजी से काम करना चाहिए!

रितेश देशमुख ने ट्वीट कर लिखा- ‘घटना के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ और सदमा लगा। हम एक समाज के रूप में थोड़ा असफल रहे हैं। हम अपने बच्चों के लिए किस तरह की असुरक्षित दुनिया बना रहे हैं। इन अपराधों को कम करने के लिए सख्त सजा और तत्काल न्याय एकमात्र तरीका है।

जेनेलिया देशमुख ने लिखा- ‘ये भयावह है, मैं इस बात से बिल्कुल नाराज हूं कि हमारे देश में महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ क्या हो रहा है। हर बार की तरह हम बच्ची के लिए असफल रहे हैं। ऐसे अपराधों के लिए जिम्मेदार लोगों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए

टप्पल में 30 मई को एक ढाई साल की बच्ची गायब हुई थी। दो जून को उसका क्षत-विक्षत शव घर से 100 मीटर दूर मिला। बच्ची के पिता ने पहले ही दिन हत्या का शक मुहल्ले के जाहिद पर जताया था।4 जून को हत्या का पर्दाफाश कर दोनों को जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार दोनों ने हत्या करना कुबूल किया। वजह में बच्ची के पिता से बेइज्जती का बदला लेना बताया।

अर्जुन कपूर ने शेयर की ऐसी तस्वीर, गर्लफ्रैंड मलाइका अरोड़ा बोलीं- गुस्से में क्यों हो?

Previous article

ढाई साल की बच्ची की रेप के बाद नृशंस हत्या, बॉलीवुड सेलेब्स ने की न्याय दिलाने की मांग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.