करण जौहर के सामने एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने शिखर पहाड़िया संग अपने प्यार को क़ुबूल किया – कहा बहन ख़ुशी और शिखू मेरे स्पीड डायल पर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का रिलेशनशिप स्टेटस कन्फर्म हो गया है? दरअसल, जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया के अफेयर की चर्चाएं काफी दिनों से चल रही हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। अक्सर दोनों साथ मंदिर जाते पारिवारिक कार्यक्रम में भी शिकार बोनी कपूर के आस पास रहते लेकिन कभी भी भी किसी ने इस रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा। फिर शिखर पहाड़िया ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिखा जिसकी वजह से दोनों के अफेयर की चर्चाएं तेज हो गई थीं। कई बार दोनों से उनके रिलेशनशिप को पुछा गया मगर किसी ने भी चुप्पी नहीं तोड़ी।

मगर करण जौहर के शो कॉफी विथ करण में कुछ ऐसा हुआ है कि जान्हवी को अपने रिश्ते को लेकर सच्चाई बतानी ही पड़ी। दरअसल ,करण जौहर के शो में इस बार जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर नजर आई हैं। इस दौरान जाह्नवी कपूर ने अपने शिखर पहाड़िया संग अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है।

इस एपिसोड का लेटेस्ट प्रोमो को देखकर ही पता चल रहा है कि कैसे करण ने जान्हवी को अपने सवालों के जाल में फंसाया है। करण ने जाह्नवी से रैपिड फायर राउंड में जान्हवी से उनके दिल की बात निकलवा ली है। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में करण कपूर सिस्टर्स जाह्नवी और खूशी का वेलकम करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो की शुरुआत में करण जाह्नवी और खुशी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शो में जाह्नवी अपने चाचा अनिल कपूर की मिमक्री करती नजर आईं तो वहीं, खुशी कपूर ने भी अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर रिएक्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

दरअसल, रैपिड फायर राउंड में करण जाह्नवी से पूछते हैं कि उनके फोन की स्पीड डायल लिस्ट में 3 टॉप कॉनटेक्ट हैं। इसके जवाब में जाह्नवी कहती हैं कि पहले नंबर पर पप्पा, सैकेंड खूशु और शिख्खु (शिखर पहाड़िया) इस दौरान एक्ट्रेस ब्लश करती नजर आती हैं। ये सुन करण भी खुशी से नाचने लगें।
एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने एक तरह से पब्लिक में अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है। बता दें कि जाह्नवी कपूर और शिखर पहले एक दूसरे को डेट करते थे। हालांकि बीच में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि अब ये स्टार्स फिर से साथ आ गए हैं।