14.5 C
Munich
Thursday, May 2, 2024

Agriall ने लॉन्च किया Edible Oil Trading Platform, Traders को मिलेंगी ये सुविधाएँ

आज पूरी में दुनिया में खाद्य तेल की लगातार बढ़ रही डिमांड एवं सप्लाई के बीच पारदर्शी, कुशल और सुरक्षित बाजार उपलब्ध कराने के लिए Agriall ने अपने बहुप्रतीक्षित एआई बेस्ड एडिबल ऑयल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की शुरुआत कर दी है।

मुंबई में आयोजित हुए एक भव्य कार्यक्रम में Agriall के इस बहुआयामी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को लॉन्च किया गया। इस खास कार्यक्रम में योग गुरु बाबा रामदेव वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए शामिल हुए। उन्होंने कहा Agriall का यह प्रयास बेहद ही सराहनीय है। अपनी तरह के इस पहले एडिबल ऑयल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से आगामी दिनों में पतंजलि का डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क मजबूत होने के साथ ही ऑनलाइन मार्केट में इसकी हिस्सेदारी भी बढ़ेगी।

तो वहीं कार्यक्रम में उपस्थित श्री 108 महंत रघु मुनि जी महराज (अध्यक्ष उदासीन मठ, हरिद्वार) पतंजलि फ़ूडस के मैनेजिंग डायरेक्टर राम भरत जी ने Agriall के पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए उनका मार्गदर्शन किया और उम्मीद जताई कि Agriall का ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म नित नई ऊंचाइयों को छुएगा, साथ ही खाद्य तेल उद्योग के लिए क्रांतिकारी कदम भी साबित होगा।

इस दौरान Agriall की डायरेक्टर अवंतिका कपूर, करणजीत सिंह, माज देसाई, प्रथमेश माडे, और सिद्दार्थ सिंह (सीटीओ) के अलावा बाबा श्री चंद जी महराज (बाबा हर चरन सिंह बाथ), महंत निर्मल देव जी महराज, पुनीत नारंग (डायरेक्टर, बिग डैडी कसीनो), भारती लवेकर (विधायक, वर्सोवा विधानसभा क्षेत्र) राज सुर्वे, प्रशांत सावंत, पराग छावडा (बिल्डर) और मनोज सिंह जैसे अन्य मशहूर हस्तियाँ मौजूद रहीं।

Agriall का एडिबल ऑयल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म ट्रेडर्स को पारदर्शी, सुरक्षित बाजार उपलब्ध कराने के अलावा क्रेडिट सपोर्ट, रियल टाईम व्हीकल ट्रैकिंग, कंप्रेहेंसिव डिलीवरी मैनेजमेंट के साथ ही ऑर्डर प्रोसेसिंग को भी बेहद आसान बनाता है। इससे ट्रेडर्स उत्पाद की विक्री पर अपना ध्यान केंद्रित कर पाएँगे। जिससे न सिर्फ कैश फ़्लो बढ़ेगा बल्कि आर्थिक स्थिति मजबूत करने के साथ ही उन्हें बाजार में कॉम्पिटेटिव एडवांटेज भी मिलेगा।

Agriall ने एडिबल ऑयल सप्लायर, खरीददारी और स्टार्टअप इंवेस्टर्स से अपने ऑयल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से जुड़ने की अपील की है। यह एप्लिकेशन आईओएस और एंड्रॉयड दोनों ही प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा। जहां से यूजर्स इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article