15.3 C
Munich
Tuesday, May 21, 2024

Adipurush के प्री रिलीज इवेंट से पहले तिरुपति बालाजी पहुंचे प्रभास, मंदिर में की पूजा अर्चना

फिल्म आदिपुरुष की प्री रिलीज से पहले प्रभास तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए पहुंचे हैं.प्रभास ने अपनी टीम के साथ तिरुपति में भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन किए साथ ही उन्होंने वहां की सुप्रभा सेवा में भी हिस्सा लिया. इस दौरान हाई सिक्योरिटी के बीच प्रभास सफेद कुर्ता और पायजामा पहने मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे. उन्होंने गले पर लाल रेशमी शॉल भी डाला हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

फिल्म आदिपुरुष का एक्शन पैक्ड ट्रेलर आज तिरुपति में लॉन्च होने वाला है. इस ट्रेलर में प्रभास कृति सेनन और इस फिल्म के निर्देशर ओम राउत के पहुंचने की पूरी उम्मीद है. इस इवेंट का यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लाइव प्रसारण किया जाएगा. इस ट्रेलर को तिरुपति स्थित श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी स्टेडियम में एक ग्रैंड इवेंट में किया जाएगा. इस खास इवेंट में शामिल होने के लिए फैंस कई शहरों से यहां पहुंच रहे हैं.

टीओआई के मुताबिक, 500 करोड़ के बजट से बनी आदिपुरुष ने अपनी रिलीज से पहले 432 करोड़ की रिकवरी कर ली है. खबर है कि ओम राउत के डायरेक्शन में बनी आदिपुरुष ने नॉन थिएट्रिकल रेवेन्यू से 247 करोड़ रुपए में किए हैं. इसके अलावा सैटेलाइट राइट्स, म्यूजिक राइट्स और डिजिटल राइट्स और बाकी सहायक अधिकार से फिल्म ने अपनी बाकी रिकवरी कर ली है. वहीं खबर है कि ये फिल्म साउथ में रिलीज के बाद करीब 185 करोड़ रुपए तो कमा ही लेगी.

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article