3.9 C
Munich
Thursday, April 18, 2024

Aryan Khan Case: समीर वानखेड़े से CBI ने की पांच घंटे तक पूछताछ, शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने का है आरोप

मुंबई एनसीबी के पूर्व प्रमुख समीर वानखेड़े से आर्यन खान केस मामले में CBI ने पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की, जिसमें उन पर सुपरस्टार शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप है. उनके बेटे आर्यन को कॉर्डेलिया क्रूज ‘ड्रग’ में गिरफ्तार किया गया था.

एमआर वानखेड़े सुबह करीब 10.15 बजे बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) स्थित केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के कार्यालय पहुंचे. एजेंसी के कार्यालय में प्रवेश करते समय मीडियाकर्मियों से बात करते हुए वानखेड़े ने सिर्फ “सत्यमेव जयते” (सत्य की ही जीत होती है) कहा. कार्यालय से निकलते समय उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात नहीं की.

दोपहर करीब 2 बजे भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) के अधिकारी को करीब 30 मिनट के लिए लंच ब्रेक दिया गया. वह सीबीआई कार्यालय लौटे और जांच में शामिल हुए. अधिकारी ने कहा कि उनके खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद एजेंसी के सामने यह उनकी पहली पेशी थी.

सीबीआई ने मामले के संबंध में पूछताछ के लिए मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व जोनल निदेशक को गुरुवार को तलब किया था, लेकिन वह उस दिन पेश नहीं हुए थे. केंद्रीय एजेंसी ने 11 मई को कथित आपराधिक साजिश और जबरन वसूली की धमकी के अलावा भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत रिश्वतखोरी से संबंधित प्रावधानों के तहत एनसीबी की एक शिकायत पर वानखेड़े और चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article