2.5 C
Munich
Thursday, December 7, 2023

क्रिकेटर के.एल. राहुल के लंदन के स्ट्रिप क्लब में जाने के वीडियो वायरल होने पर बचाव में उतरीं पत्नी अथिया शेट्टी, कहा – पहले अपने तथ्य जांच लें 

केएल राहुल पैर में चोट लगने के कारण आईपीएल से बाहर हो गए थे। इसके बाद वो अपना इलाज कराने लंदन गए हुए हैं जहाँ उनकी सर्जरी की गयी थी। अथिया शेट्टी भी उनके साथ थीं। लंदन से के.एल. राहुल ने अपने कुछ फोटोज़ भी शेयर किया थे। लेकिन इस बीच लंदन से ही उनका एक और फोटो अब चर्चा का विषय बना हुआ है। निवार को केएल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसके बाद फैंस इस भारतीय खिलाड़ी को ट्रोल कर रहे थे। अब अथिया राहुल के समर्थन में आई है।

राहुल का वीडियो हुआ था वायरल
राहुल का जो वीडियो वायरल हुआ उसमें वह लंदन के एक क्लब में नजर आ रहे थे। लंदन का Luxx क्लब स्ट्रिप क्लब या अडल्ट क्लब के तौर पर जाना जाता है। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ फैंस ने राहुल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि राहुल को अपने रिहैब पर ध्यान देना चाहिए। कुछ लोगों ने राहुल को लापरवाह भी बताया। राहुल की ट्रोलिंग उनकी पत्नी को पसंद नहीं आई।

पति को ट्रोल किए जाने के बाद पत्नी अथिया शेट्टी उनके बचाव में उतर आयीं हैं। अथिया ने रविवार रात को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया और गलत रिपोर्ट करने वालों पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, ‘मैं आमतौर पर चुप रहना पसंद करती हूं और रिएक्शन नहीं देती, लेकिन कभी-कभी खुद के लिए खड़ा होना भी जरूरी होता है। राहुल, मैं और हमारे दोस्त एक रेगुलर जगह गए थे, जैसा कि कोई भी करता है। चीजों को संदर्भ से बाहर ले जाकर बंद करें, पहले अपने तथ्यों की जांच करें। शांति और प्यार।’

केएल राहुल चोटिल होने के बाद न सिर्फ आईपीएल से ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी बाहर हो चुके हैं। उनकी जगह इशान किशन को मौका मिला है। राहुल ने आईपीएल 2023 में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने 9 मैचों में 274 रन बनाए थे, जिसमें उन्होंने 2 अर्द्धशतक और 113.12 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे।

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article