5.4 C
Munich
Thursday, April 18, 2024

आयुष्मान खुराना करे सकते हैं सौरव गांगुली की बायोपिक, ऐश्वर्या रजनीकांत करेंगी डायरेकट ! जल्द होगा एलान 

महेंद्र सिंह धोनी के बाद टीम इंडिया के एक और पूर्व क्रिकेटर कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की ज़िन्दगी पर एक फिल्म बनने जा रही है। पहले खबर आई थी की रणबीर कपूर फिल्म में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का किरदार कर सकते हैं, अब इससे जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पीपीनमून को एक्सक्लूसिव जानकारी मिलीं है कि, आयुष्मान खुराना लव फिल्म्स की बायोपिक में दादा यानी सौरव गांगुली का किरदार निभाएंगे और इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने ऐश्वर्या रजनीकांत को भी अप्रोच किया है। खबर है की ऐश्वर्या इस फिल्म का निर्देशन कर सकती हैं।

पीपिंगमून को एक्सक्लूसिव जानकारी मिलीं है कि, फिल्मा को प्रोड्यूसर लव रंजन और अंकुर गर्ग करेंगे और इस धमाकेदार बायोपिक की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू कर देंगे । पीपिंगमून को एक्सक्लूसिव के मुताबिक, डोना गांगुली और दादा के बड़े भाई के किरदार के लिए चेहरों को तय कर लिया गया है। बाकी किरदारों के लिए मेकर्स ने कास्टिंग के लिए कई लोगों से बातचीत भी शुरू कर रहे है।

खबर है कि आयुष्मान खुराना जिनके साथ मेकर्स कई महीनों से बातचीत कर रहे हैं उन्होंने भी लगभग हामी दे दी है । मेकर्स को लगता है कि आयुष्मान खुराना इस रोल के लिए परफ़ेक्ट रहेंगे क्योंकि सौरव की तरह आयुष्मान भी बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं ।

​​​​​​​

वर्ष 2021 में खुद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने ट्वीट कर अपने बायोपिक बनाए जाने की जानकारी दी थी। सौरभ ने बताया था कि लव फिल्म्स के बैनर तले उनकी बायोपिक बनाई जाएगी। इस बायोपिक के लिए लव रंजन और अंकुर गर्ग ने सौरभ गांगुली से बातचीत की और उनके जीवन की दिलचस्प और अलग-अलग घटनाओं को रिकॉर्ड किया। इस दौरान दोनों की बातचीत सौरभ की पत्नी डोना गांगुली और उनके करीबियों से भी हुई। ताजा जानकारी के मुताबिक, फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम पूरा हो चुका है, जिस पर साल के अंत में काम शुरू होने जा रहा है।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article