5.4 C
Munich
Thursday, April 18, 2024

Bigg Boss OTT 2: फलक नाज या आकांक्षा पुरी कौन किस पर पड़ेगा भारी, कौन होगा घर का पहला कैप्टन…?

Bigg Boss OTT 2 में आज घमासान मचने वाला है. शो में आज चुनाव होगा कैप्टन कै. तो कौन होगा इस सीजन का सबसे पहला कैप्टन. इस सवाल का जवाब तो इस वक्त हर कंटेस्टेंट के पास है, सबको लगता है कि वह कैप्टन बनेगा या बनेगी.

शो में अब कैप्टेंसी टास्क खेला जाएगा,  बिग बॉस समय-समय पर इस टास्क से जुड़ी महत्वपूर्ण सूचनाएं देते रहेंगे. इस दौरान शो में टास्क के दौरान फलक नाज और आकांक्षा पुरी के बीच बड़ा मुकाबला होगा. अब इस मुकाबले में किसकी जीत होगी ये जानना तो बहुत ही इंट्रस्टिंग होने वाला है. बता दें, शो के प्रोमो में दिखाया गया था कि आकांक्षा और फलक को घर में से किसी एक सदस्य की मिमिक्री करनी होगी. ऐसे में फलक अवि और आकांक्षा मनीषा की एक्टिंग करती दिखेंगी.

फलक नाज बन सकती हैं घर की पहली कैप्टन?
दोनों ही इस दौरान कमाल का एक्ट करेंगी, लेकिन टास्क तो कोई एक ही जीतेगा. ऐसे में वोटिंग कराई जाएगी. अब जिसको सबसे ज्यादा वोट्स मिलेंगे वो इस टास्क को जीतेगा. तो क्या लगता है कौन होगा इस टास्क का विजेता फलक नाज या आकांक्षा पुरी? बता दें, द खबरी की मानें, तो बिग बॉस का पहला कैप्टेंसी टास्क फलक नाज जीत सकती हैं. अब ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा.

बताते चलें कि बेबिका ने भी शो कहा है कि वे कैप्टन बनना चाहती हैं. वहीं उन्होंने फलक से भिड़ंत के दौरान उन्हें सुनाया भी था कि फलक अभी से कैप्टन बनना चाहती हैं जो कि उनके नेचर में दिख रहा है. इसके बाद बेबिका खुद भी कहती दिखीं कि वे कैप्टन बनना चाहती हैं.

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article