13.4 C
Munich
Sunday, April 28, 2024

Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने बिग बॉस के घर में खोले राज, बताया शादी क्यों टूटी?

Bigg Boss OTT 2 के कंटेस्टेंट एक दूसरे से अपनी लाइफ से जुड़े सीक्रेट भी शेयर कर रहे हैं. हाल के एपिसोड में एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी अपने को-कंटेस्टेंट संग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करती हुई नजर आई.

पूजा भट्ट बेबिका धुर्वे से अपनी टूटी हुई शादी के बारे में खुलकर बात करती हैं. इस दौरान पूजा बताती हैं कि उन्होंने अपने एक्स हसबैंड (मनीष मखीजा) से अलग होने का फैसला क्यों किया. जब बेबिका ने पूजा से पूछा कि क्या वह मैरिड हैं तो एक्ट्रेस ने कहा, ”मेरी शादी को लगभग 11 साल हो गए थे. फिर हमने तय किया कि कुछ ठीक नहीं है तो झूठ बोलकर क्यों जीना. यह कोई ड्रेस रिहर्सल नहीं था, हमें सिर्फ एक मौका मिलता है.” इस दौरान बेबिका पूजा से पूछती हैं कि क्या उनके एक्स हसबैंड एक एक्टर थे. इस सवाल के जवाब में पूजा कहती हैं कि, “वह एक एक्टर नहीं थे, लेकिन वह मीडिया बिजनेस से जुड़े थे, और वह एक अच्छे इंसान हैं. ”

पूजा भट्ट के बच्चे क्यों नहीं हुए?
बेबिका धुर्वे इसके बाद पूजा से उनके एक्स हसबैंड के बर्थ मंथ के बारे में पूछती हैं तो एक्ट्रेस बताती हैं कि वह कैप्रिकॉर्न (मकर राशि) हैं यही वजह है कि हम बहुत अच्छे थे. इस बेबिका कहती हैं कि कैप्रिकॉर्न काफी प्रैक्टिकल होते हैं और वे अच्छे फादर बनते हैं. ये सुनकर पूजा कहती हैं, “उस समय, मेरा दिल सही जगह पर नहीं था. जब मैं बच्चे चाहती थी तो मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं. लेकिन फिर, मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी और मैं झूठ नहीं बोल सकती. किसी से कभी न मिलने का रिस्क ओके है लेकिन मैं झूठ नहीं बोल सकती, जब हम झूठ बोलते हैं तो आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू हो जाता है और मैं ऐसा नहीं चाहती था, जो भी था, अच्छा था. हमने गरिमा बनाए रखी और अपने रास्ते अलग कर लिए. ”

पूजा भट्ट मनीष मखीजा से 2014 में हुई थीं अलग
बता दें कि पूजा भट्ट को मनीष मखीजा में प्यार मिला, जो एक भारतीय वीजे और मुंबई स्थित रेस्टोरेंट के मालिक थे. पहली मुलाकात के बाद पूजा और मनीष सबसे अच्छे दोस्त बन गए और जल्द ही दोनों के बीच मोहब्बत का आगाज हो गया. पूजा भट्ट ने सिर्फ 2 महीने डेट करने के बाद 2003 में मनीष से शादी कर ली थी. शादी के 11 सालों के बाद साल 2014 में दोनों अलग हो गए थे.

वहीं बिग बॉस ओटीटी 2 की बात करें तो सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो का प्रीमियर 17 जून को हुआ था. इसे जियो सिनेमा पर कभी भी मुफ्त में देखा जा सकता है. शो के ताज़ा एपिसोड हर दिन रात 9 बजे जियो सिनेमा ऐप पर प्रीमियर होते हैं.

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article