15.3 C
Munich
Tuesday, May 21, 2024

Maharashtra: महाराष्ट्र के धुले जिले में ट्रक का ब्रेक फेल, होटल में जा घुसी, 10 लोगों की मौत, सामने आया CCTV फुटेज

महाराष्ट्र के धुले जिले में मंगलवार को एक कंटेनर ट्रक ने दो वाहनों को टक्कर मारी और फिर राजमार्ग पर बने एक होटल में जा घुसा जिससे कम से कम 10 लोगों की मौत हो गयी और 20 से अधिक लोग घायल हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा धुले जिले में मुंबई-आगरा राजमार्ग पर पलासनेर गांव के नजदीक सुबह करीब 10 बजकर 45 मिनट पर हुआ.

पुलिस ने बताया कि ट्रक के ब्रेक फेल हो गए थे जिसके बाद चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा. ट्रक ने दो मोटरसाइकिल, एक कार और एक अन्य कंटेनर को पीछे से टक्कर मारी. इसके बाद ट्रक राजमार्ग पर एक बस स्टैंड के समीप बने एक होटल में जा घुसा और पलट गया.

पुलिस ने कहा, ‘‘कम से कम 10 लोगों की मौत हो गयी और 20 से अधिक घायल हो गए हैं.’’ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक मध्य प्रदेश से धुले की ओर जा रहा था. उन्होंने बताया कि पीड़ितों में से कुछ लोग बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे थे. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को शिरपुर और धुले के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

इस भयंकर हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की कार गुजर रही है. अचनाक एक तेज रफ्तार ट्रक पीछे से आती है और कार को जोरदार टक्कर मार देती है. इस हादसे में ट्रक के परखच्चे उड़ जाते हैं और ट्रक एक होटल में जा घुसती है. टक्कर होने की सड़क की धूल हवा में फैल जाती है. इस हादसे के बाद वहां आस पास के लोग बुरी तरह घबरा जाते हैं.

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article