15.3 C
Munich
Tuesday, May 21, 2024

Karnataka CM Tussle: कर्नाटक के सीएम को लेकर खींचतान बढ़ी, खड़गे से मिलने के बाद DK शिवकुमार ने मुख्यमंत्री बनने का ठोका दावा- सूत्र

कर्नाटक का अगला सीएम कौन होगा. विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से ही माथापच्ची जारी है. क्योंकि सीएम की रेस में सिद्धारमैया के साथ ही कर्नाटक प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार दोनों है. दोनों की तरफ से मुख्यमंत्री बनने को लेकर दावा किया जा रहा हैं. दोनों नेता मुख्यमंत्री बनने को लेकर दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं. सिद्धारमैया जहां सोमवार को दिल्ली पहुंचे. वहीं डीके शिवकुमार आज यानी मंगलवार को दिल्ली पहुंचे. दिल्ली पहुंचने के बाद डीके शिवकुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष खरगे से मुलाकात की. मुलाक़ात के बीच सूत्रों के हवाले से जो खबर है. उसके अनुसार डीके शिवकुमार ने कर्नाटक का सीएम बनने को लेकर इच्छा जाहिर की है.

हालांकि डीके शिवकुमार से पहले  सिद्धारमैया ने कर्नाटक का सीएम बनने को लेकर इच्छा जाहिर कर चुके है.  सिद्धारमैया ने तो यहां तक कहा है कि ज्यादाता विधायक उनके पक्ष में हैं और चाहते है कि मैं ही कर्नाटक का सीएम बनू. हालांकि कार्नाटक का अगला सीएम कौन होगा. इस पर आज फैसला नहीं हो सका. ऐसे में कहा जा रहा है कि कल यानी बुधवार फैसला को सोनिया गांधी और राहुल गांधी से अंतिम फैसला लेने के बाद लिया जायेगा.

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article