5.4 C
Munich
Thursday, April 18, 2024

आर्यन खान केस में समीर वानखेड़े पर CBI का शिकंजा, पत्नी क्रांति रेडकर बोलीं मेरे पति न्याय के लिए लड़ते हैं ! सब जानते हैं कौन फंसा रहा है ?

आर्यन खान ड्रग्स मामले में सीबीआई की एफआईआर से खुलासा हुआ है कि मामले में गवाह केपी गोसावी ने आर्यन खान के पिता शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये वसूलने की योजना बनाई थी। गोसावी तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की ओर से शाहरुख खान से करोड़ों रुपये वसूलने की फिराक में थे। CBI ने इस मामले में समीर वानखेड़े के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस बीच, समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने अपने पति के समर्थन में सामने आयीं हैं।

अपने पति समीर वानखेड़े के बचाव में सामने आई एक्ट्रेस क्रांति रेडकर ने कहा, “सभी जानते हैं कि उन पर लगाए जा रहे आरोप गलत हैं। ये सिर्फ आरोप हैं और हम सीबीआई की कार्रवाई में पूरा सहयोग कर रहे हैं। हमें कानून-व्यवस्था पर भरोसा है और हम एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते जांच एजेंसी के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। वहीं, अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर समीर वानखेड़े का कहना है, मुझे देशभक्त होने का इनाम मिल रहा है।

समीर वानखेड़े ने दो अक्टूबर, 2021 को कॉर्डेलिया क्रूज पर एक रेव पार्टी के दौरान छापा मारा था और वहां आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। आर्यन खान 26 दिनों तक मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद रहे. बाद में आर्यन को जमानत मिली थी। 

अब उन पर आरोप लग रहे हैं कि, उन्होंने ड्रग्स मामले में आर्यन खान को नहीं फंसाने के बदले में 25 करोड़ की रिश्वत मांगी थी। आर्यन खान को क्रूज ड्रग केस में गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेड़े के घर पर 12 मई को CBI ने छापेमारी की थी। वानखेड़े के घर पर करीब 13 घंटों तक छापेमारी चली थी। केंद्रीय एजेंसी ने समीर वानखेड़े के मुंबई आवास सहित दिल्ली, रांची और कानपुर में कुल 29 ठिकानों पर छापेमारी की थी।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article