22.7 C
Munich
Monday, April 29, 2024

BDL Vacancy 2023:​ ​प्रोजेक्ट ऑफिसर ​और प्रोजेक्ट इंजीनियर के 100 पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

भारत डायनामिक्स लिमिटेड (BDL) ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. जिसके अनुसार संस्थान में कई पद पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया चल रही है. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार आधिकारिक साइट ​​bdl-india.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस अभियान के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 23 जून तय की गई है.

इस भर्ती अभियान के जरिए बीडीएल में 100 पद पर भर्ती की जाएगी. जिनमें ​​प्रोजेक्ट ऑफिसर एवं प्रोजेक्ट इंजीनियर आदि पद शामिल हैं. इन पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से पदानुसार बीई/बीटेक/एमई/एमटेक/एमबीए/सीए डिग्री एवं अन्य निर्धारित पात्रताएं व कार्य करने का अनुभव होना चाहिए.

अधिसूचना के अनुसार भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 28 वर्ष तय की गई है. हालांकि अधिकतम उम्र के मामले में आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी.

इन पद पर उम्मीदवारों के चयन के लिए शॉर्टलिस्टिंग प्रक्रिया/साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा. इंटरव्यू में अभ्यर्थियों के सभी जरूरी दस्तावेजों का सत्यापन किया जाएगा. उम्मीदवार ध्यान दें कि उनका चयन कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर एक साल के लिए किया जाएगा.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क

इस भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. इस अभियान के लिए उम्मीदवारों को 300 रुपये का शुल्क देना होगा.

कैसे करें आवेदन

  • स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bdl-india.in पर जाएं.
  • स्टेप 2: इसके बाद उम्मीदवार होम पेज पर करियर सेक्शन में जाकर सम्बंधित भर्ती लिंक पर क्लिक करें.
  • स्टेप 3: अब उम्मीदवार आवेदन फॉर्म को भरें.
  • स्टेप 4: अभ्यर्थी आवेदन शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म सबमिट कर दें.
  • स्टेप 5: अब उम्मीदवार एप्लीकेशन फॉर्म को डाउनलोड कर लें.
  • स्टेप 6: अंत में उम्मीदवार आवेदन पत्र का एक प्रिंट निकाल लें.
WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article