20.3 C
Munich
Saturday, April 27, 2024

Heart of Stone : Alia Bhatt की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, विलेन का रोल प्ले करती आएँगी नजर

आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म में आलिया विलेन के रोल में नजर आएँगी. इस फिल्म में गैल गैडोट और जेनी डॉर्नन लीड रोल में हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

ट्रेलर देखकर साफ लग रहा है कि आलिया भट्ट इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में गैल गैडोट सीक्रेट एजेंट का रोल प्ले कर रही हैं. जो अपने मिशन को अंजाम देने के लिए कई परेशानियों से गुजरती नजर आएंगी. ट्रेलर में बोले गए डायलॉग भी काफी दमदार लग रहे हैं. आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर शेयर किया है. जिसमें वो कुछ सीन्स में ही नजर आईं. हालांकि विलेन का रोल प्ले कर रहीं आलिया ने इसमें भी बाजी मार ली.

हार्ट ऑफ स्टोन फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी में भी इस फिल्म की शूटिंग की थी. साथ ही ये उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म है. इस तरह आलिया के लिए ये फिल्म काफी खास है. आलिया इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल होने के लिए ब्राजील गई थीं. साथ ही फिल्म की दूसरी स्टार कास्ट के साथ उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया है.

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article