12.3 C
Munich
Wednesday, February 21, 2024

Kangana Ranaut ने शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारी, BJP के टिकट पर हिमाचल से लड़ेंगी चुनाव : पापा ने भी की पुष्टि

जिस तरह से बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की तारीफ करती हैं उससे एक बात का अंदाजा हो गया था कि जल्द ही वो राजनीति में इंट्री ले सकती हैं। कई बार उनसे इसे लेकर सवाल भी पुछा गया लेकिन हर बार वो इससे इंकार करती रहीं हैं। लेकिन अब राजनीतिक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है और पार्टी ने भी उन्हें हामी दे दी है। BJP एक्ट्रेस को लोकसभा चुनाव में हिमाचल के मंडी सीट से मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है। कंगना ने बीजेपी अध्यक्ष मुलाकत की है और उसकी तस्वीर भी सामने आई है।

तस्वीरों के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के पिता अमरदीप रनौत ने भी इसकी पुष्टि की है। कंगना के पिता ने कहा की सीट को लेकर अब तक कुछ साफ़ नहीं हैं कंगना कहाँ से लड़ेंगी ये बीजेपी तय करेगी कि कहां से चुनाव लड़वाना है। अब पिता की पुष्टि के बाद कंगना को लेकर कहा जा रहा है कि या तो वो हिमाचल प्रदेश के ही किसी सीट से लड़ेंगी या उन्हें BJP नेता किरण खेर कि सीट चंडीगढ़ से लड़वाया जा सकता है। क्यूंकि किरण खेर बीमार रहती हैं और पार्टी उनकी जगह नए चेहरे कि तलाश में है।

कंगना ने अभी इस बारे में कोई भी ऐलान नहीं किया है। वहीं कंगना रनौत ने रविवार को कुल्लू के शास्त्री नगर स्थित अपने आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की। इस बैठक के बाद से ही कंगना के बीजेपी से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हुई हैं। बता दें कि कंगना रनौत को अकसर ही नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए देखा गया है।

 

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article