Home Uncategorized Maharashtra: महाराष्ट्र में MSRTC चालक ने बस में फांसी लगाकर की आत्महत्या...

Maharashtra: महाराष्ट्र में MSRTC चालक ने बस में फांसी लगाकर की आत्महत्या की कोशिश, इस तरह बचाई गई जान

0

महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) के एक चालक (36) ने पालघर जिले के जवाहर शहर में एक खड़ी बस में फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की. अधिकारियों ने शुक्रवार को जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना गुरूवार सुबह जावहर बस डिपो में हुई.

बस डिपो के एक अधिकारी ने कहा, “बस जब डिपो में खड़ी थी, तब उसके चालक ने बस के अंदर रस्सी की मदद से फांसी लगाने की कोशिश की. इस दौरान, एक सुरक्षाकर्मी और अन्य सहकर्मियों ने उसे देख लिया और उसकी जान बचाने के लिए दौड़ पड़े. उन्होंने चालक को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर उसकी जान बचाई.”

अधिकारी के मुताबिक, चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि एमएसआरटीसी (MSRTC) के स्थानीय कर्मचारी चालक को परेशान कर रहे थे और उसके कई बार शिकायत करने के बावजूद इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई थी.

नासिक से एक सड़क हादसे की खबर है. महाराष्ट्र के नासिक में गुरूवार को महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम की बस और सीमेंट मिक्सर ट्रक के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि इस टक्कर में 8-10 अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना शाम को पेठ रोड पर तावली फाटा में नासिक नगर निगम (एनएमसी) क्षेत्र के पास हुई. उन्होंने कहा, ‘मिक्सर ट्रक के 60 वर्षीय चालक बालू एकनाथ बेंडकुले की दुर्घटना में मौत हो गई. बस का चालक और 8-10 यात्री घायल हो गए. उन्हें जिला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.’

WITN

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version