Home Uncategorized New Parliament Inauguration: Shahrukh Khan ने दमदार आवाज में वीडियो किया शेयर,...

New Parliament Inauguration: Shahrukh Khan ने दमदार आवाज में वीडियो किया शेयर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कही ये बात

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन कर देश को समर्पित करने जा रहे हैं. आज का दिन भारत के इतिहास में दर्ज होने वाला है. देश को नया संसद भवन मिलने जा रहा है, जो कई मायनों में खास होगा. हाल ही में पीएम मोदी ने नए संसद भवन का एक वीडियो क्लिप शेयर किया था. जिस पर उन्होंने देशवासियों से वाइस ओवर कर शेयर करने की अपील की थी. अब इसी वीडियो को अपने बेहतरीन वाइस ओवर के साथ किंग खान ने शेयर किया है. जिसे रिट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने भी इसे काफी अच्छा बताया है.

शाहरुख खान ने ट्विटर पर नई संसद भवन का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें किंग खान ने बेहतरीन वॉइस ओवर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए किंग खान ने लिखा, “हमारे संविधान को बनाए रखने वाले, इस महान राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक का प्रतिनिधित्व करने वाले और उसके एक व्यक्ति की विविधता की रक्षा करने वाले लोगों के लिए नया संसद भवन कितना शानदार है. नए भारत के लिए एक नया संसद भवन… भारत के गौरव के सदियों पुराने सपने के साथ… जय हिन्द!।”

किंग खान के इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, ‘सुन्दर अभिव्यक्ति! नया संसद भवन लोकतांत्रिक शक्ति और प्रगति का प्रतीक है. यह परंपरा को आधुनिकता के साथ जोड़ती है.’

WITN

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version