7.9 C
Munich
Tuesday, April 16, 2024

पाकिस्तानी छात्र ने फिजिक्स के पेपर में लिखा अली जफर का गाना, मास्टर साहब का हुआ ये हाल, वायरल हुई आंसर शीट

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी आंसर सीट वायरल हो रही हैं, जिसमें लिखे जवाब पढ़कर लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. वहीं कुछ यूजर्स छात्र का यह कारनामा देखकर हक्के-बक्के रह गए हैं.

दरअसल, वायरल हो रहा यह वीडियो पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का बताया जा रहा है, जिसमें एक स्टूडेंट की आंसर सीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. वीडियो में टीचर छात्र की आंसर सीट दिखाकर अपना दर्द बयां कर रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. वीडियो में टीचर को कहते सुना जा रहा है कि, ‘मैं फर्स्ट ईयर फिजिक्स की कॉपी चेक कर रहा हूं, जो कि कराची बोर्ड पाकिस्तान की है. बच्चा समझता है कि जो मूल्यांकन कर रहा है वह अंधा है. बस कॉपी चेक करेगा और नंबर दे देगा.

वीडियो में टीचर ये बता रहे हैं कि, कॉपी में गाना लिखा हुआ है. इसके साथ ही लिखा गया है कि, बड़ा खतरनाक पेपर दिया है भाई लोग. कसम से दिल दुखता है. मेरी जान मैंने तूझे देखा, हंसते हुए गालों पे’ वीडियो में टीचर ने आगे कहा कि, बच्चा यही नहीं रोका, उसने म्यूजिक की धुन भी कॉपी पर उतार दी है. लगभग डेढ़ मिनट के इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. वहीं कुछ यूजर्स छात्र का यह कारनामा देखकर हक्के-बक्के रह गए हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो सिंगर अली जफर ने अपने ट्विटर हैंडल से पिछले साल 27 दिसंबर को शेयर किया था, जिसे खूब देखा और शेयर किया गया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘यह वायरल वीडियो मुझे व्हाट्सएप पर मिला. मैं अपने छात्रों से गुजारिश करता हूं कि, वे मेरे गीतों में फिजिक्स न देखें. भले ही इस गीत के बोल फिजिक्स से जुड़ा हो, लेकिन पढ़ाई करते समय सिर्फ पढ़ने पर ध्यान दें और शिक्षकों का सम्मान करें.’

इस पोस्ट को अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘न्यूटन हम शर्मिंदा हैं.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अली जफर ने फिजिक्स का बेस ही बदल दिया है.’

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article