15.3 C
Munich
Tuesday, May 21, 2024

Parineeti Chopra और Raghav Chadha Engagement: बेटी की सगाई के दौरान भावुक हो गए थे परिणीति के पिता, तस्वीर हो रही वायरल ! फैंस बोले ……

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपनी सगाई की कई अनदेखी तस्वीरे शेयर की, जिसमें उनके पिता भावुक होते हुए और आंसू पोंछते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में, परिणीति ने सिर पर दुपट्टा रखा हुआ है और अरदास के लिए हाथ जोड़े हुए हैं। एक तस्वीर में परिणीति के पीछे बैठे उनके पिता पवन चोपड़ा अपने आंसू पोंछते नजर आ रहे हैं।

परिणीति ने कैप्शन दिया: अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार सिंह साहिब ज्ञानी हरप्रीत सिंह जी का आशीर्वाद मिला, बहुत अच्छा महसूस हुआ। हमारी सगाई में उनकी मौजूदगी हमारे लिए बहुत मायने रखती है। एक्ट्रेस ने 13 मई को नई दिल्ली में आप नेता राघव से सगाई की, जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनस और कुछ प्रसिद्ध राजनेताओं ने भाग लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

एक्ट्रेस ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई सिख अरदास की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें कपल को  सफेद आउटफिट पहने अकाल तख्त के प्रमुख द्वारा आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है। वहीं कुछ तस्वीरों में दोनों को शबद सुनते हुए भी देखने को मिला है। वहीं इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस परिणीति ने कैप्शन में लिखा, “अरदास, अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार, सिंह साहिब ज्ञानी हरप्रीत सिंह जी का आशीर्वाद पाकर बहुत अच्छा लगा। हमारी सगाई में उनकी पवित्र उपस्थिति हमारे लिए सब कुछ थी।”

इस पोस्ट को देखते ही जहां फैंस ने हार्ट इमोजी कमेंट में शेयर करना शुरु कर दिया है तो वहीं सेलेब्स ने अपना रिएक्शन देना शुरु कर दिया है। शुरुआत सानिया मिर्जा ने अपने प्यारे कमेंट से की, जिसके बाद परिणीति के भाई शिवांग ने तीसरी तस्वीर पर ध्यान देते हुए लिखा, “बैकग्राउंड में कैजुअल पापा के आंसू आना हाइलाइट है।” दूसरे ने लिखा, शादी करीब है।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article