Bollywood CrimeCrimeMumbaiTop StoriesUncategorized

Mumbai Police Vs Kangana Ranaut : एक्ट्रेस के बेहद नज़दीकी पर लगा है लड़की से बलात्कार का आरोप, मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की

0

कंगना बॉडीगार्ड मुंबई पुलिस और अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर आमने सामने आ गए हैं। इस बार एक्ट्रेस के एक बेहद नज़दीकी पर एक मेक अप आर्टिस्ट ने रेप का मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद मुंबई के डी एन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मामला बुधवार रात को मेक अप आर्टिस्ट ने दर्ज कराया है।

दरअसल मेक अप आर्टिस्ट ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि, कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े ने उसके साथ रेप किया और फिर वो फरार हो गया है।30 साल की पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि, हेगड़े ने शादी का झांसा देकर उसका रेप किया है। मुंबई पुलिस ने आरोपी पर भारतीय दंड कानून सहित धारा 376, 377, और 420 के तहत मामला दर्ज कर आगे की छानबीन कर रही है।

सुनें पीड़िता की पूरी ज़बानी

आफरीन (बदला हुआ नाम ) ने अपने आरोप में बताया कि, उसकी और कंगना के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े की मुलाक़ात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। उनकी ये मुलाक़ात 8 साल पहले हुई थी। जिसके बाद दोनों दोस्त बने और अक्सर मिलते जुलते रहे। साल 2020 में जब देश में कोविड की वजह से तालाबंदी हुई तो कुमार उसके पास ही रहने लग। फिर उसने उसे शादी के लिए प्रपोज किया था।इसी का भरोसा देकर हेगड़े ने कई बार उसके ही घर में उसका रेप किया। फिर एक दिन उसने कहा कि उसकी माँ बेहद बीमार है और उसे पचास हज़ार की ज़रुरत है , जिसके बाद आफरीन ने हेगड़े को पैसे दे दिए लेकिन उसके बाद से वो कभी नहीं लौटा।

9 साल से कंगना का पर्सनल बॉडीगार्ड है
महिला ने आरोप लगाया कि हेगड़े ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध भी बनाए और वह अक्सर उन्हें पोर्न दिखाता था और अप्राकृतिक संबंध भी बनाता था। महिला ने कहा कि हेगड़ ने उसे 27 अप्रैल को फोन किया था और कुछ पैसों की मांग की थी क्योंकि उसकी मां का निधन हो गया था। महिला ने कुमार को 50 हजार रुपए भी दे दिए थे। अपने गृह-नगर कर्नाटक पहुंचकर कुमार हेगड़े ने फोन स्विच ऑफ कर दिया था।

Photo: Kangana Ranaut celebrates her bodyguard's birthday | Hindi Movie  News - Times of India

भयानक ! दूसरी लहर में 420 डॉक्टरों की मौत, यूपी में रिकॉर्ड टेस्टिंग, जानिए देशभर का हाल

Previous article

खतरों के खिलाड़ी 11 के टास्क के दौरान घायल होने की अफवाहों से उलट फिट एंड फाइन हैं निक्की तंबोली

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami