3.9 C
Munich
Thursday, April 18, 2024

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने फिर बड़ा दिल दिखाया, कैंसर पेशेंट की आखिरी इच्छा पूरी की, एक बड़ा वादा भी कर दिया!

शाहरुख़ खान को ऐसे ही बॉलीवुड का बादशाह नहीं कहते हैं। वो जितने बड़े स्टार हैं उससे बड़े दिलदार हैं। शाहरुख़ की मेहमाननवाज़ी उनके अंदाज़ की कायल दुनिया भर के लोग हैं। जब कभी किसी ने भी शाहरुख की तरफ मदद के लिए हाथ बढ़ाया किंग ने उसे थमा उनकी मदद की है। ऐसे ही शाहरुख़ की दिलदारी का किस्सा फिर सामने आया है। पश्चिम बंगाल की 60 साल की कैंसर पेशेंट हैं शिवानी चक्रबोर्ती शाहरुख़ की बहुत बड़ी फैन हैं। लेकिन ईश्वर की न इंसाफ़ी देखिए वो लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। शिवानी फिल्मों की शौकीन तो हैं ही वो Shahrukh Khan की बड़ी फैन हैं।  टर्मिनल कैंसर से जूझ रही शिवानी की आखिरी इच्छा थी कि शाहरुख से मुलाकात हो जाए। वो उन्हें अपने हाथ बनाकर कुछ खिलाना चाहती हैं। बस क्या था ये खबर शाहरुख़ खान को लगी तो उन्होंने न सिर्फ शिवानी से बात की बल्कि उन्हें इलाज के लिए भी आर्थिक सहायता की कह दी है।

शाहरुख़ को जब शिवानी की इच्छा का पता चला तो उन्होंने अपनी फैन को वीडियो कॉल किया। शाहरुख ने 40 मिनट से अधिक समय तक उनसे बात भी की। इतना ही नहीं उन्होंने शिवानी से जल्द मिलने और इलाज की प्रक्रिया में आर्थिक मदद करने का वादा भी किया। शिवानी की बेटी प्रिया ने कहा कि शाहरुख ने उनकी मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की और कहा कि वह उनके कोलकाता स्थित घर पर फिश करी खाने आएंगे, लेकिन एक शर्त पर कि इसमें हड्डियां नहीं होंगी। उन्होंने कहा, “SRK मेरी मां के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करेंगे। उन्होंने मां के लिए ‘दुआ’ भी पढ़ी। SRK ने मेरी मां से वादा किया कि वह मेरी शादी में आएंगे और उनकी रसोई में फिश करी बनाएगा, बशर्ते मछली में हड्डियां न हों।”


शिवानी के मुताबिक वह मरने से पहले एक बार शाहरुख खान को हकीकत में देखना चाहती हैं। इसके अलावा अगर ऐसा मुमकिन होता है तो वह खुद शाहरुख के लिए बंगाली खाना बनाकर उन्हें खिलाना चाहती हैं। वह शाहरुख के लिए बेहद आम चीजें करना चाहती हैं। शिवानी चाहती हैं कि शाहरुख उनकी बेटी को आशीर्वाद दें।

शिवानी हमेशा से शाहरुख खान फैन रही हैं। उन्होंने srk के सभी फिल्में देखीं हैं। कैंसर ट्रीटमेंट के बावजूद भी शिवानी पठान देखने के लिए थिएटर गईं थीं। उन्होंने बेडरूम की दीवार पर शाहरुख खान की कई तस्वीरें लगाई हैं। साथ ही एक्टर के IPL टीम बनाने के बाद से क्रिकेट को भी पसंद करने लगीं।

Arunesh Yadav

Having started his career with India News, Arunesh Yadav has been working in mainstream media for the last 10+ years. He has worked as a producer at News Express and Trainee Reporter at India News. Before joining WITN India (Digital) Arunesh sharpened his skills in places like News Express and The Western Observer. He has also covered mainstream political parties, social and political movements, terrorism and social conflicts, caste and socio-cultural character of the country.

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article