Uncategorized

शिवसेना के पूर्व विधायक और निर्दलीय उम्मीदवार हर्षवर्धन जाधव के घर पर पथराव

0

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के कन्नड़ तहसील से शिवसेना पूर्व विधायक रहे हर्षवर्धन जाधव के घर पर कुछ लोगों ने बीती रात पथराव कर दिया. जिसमें हर्षवर्धन के घर में खड़ी गाड़ी के शीशे फूट गए. हर्षवर्धन की बीवी का कहना है कि देर रात 12:00 से 1:00 बजे के दरमियान कुछ लोग उनके घर पर आए पत्थर फेंके और जय शिवानी जय शिवाजी के नारे लगाकर चले गए.
पत्थर फेंकने के बाद गाड़ी के शीशे टूट गए हैं और साथ ही घर में जो वॉचमैन था उसे भी कुछ पत्थर लगे हैं. जिसकी वजह से वह घायल हो गया है हर्षवर्धन जाधव की पत्नी का कहना है. फिलहाल अभी तक कोई पुलिस कंप्लेंट नहीं की गई है. लेकिन कुछ वक्त में पुलिस कंप्लेंट भी कर दी जाएंगी.

देर रात जब यह मामला हुआ हर्षवर्धन जाधव अपने घर पर नहीं थे वह कन्नड़ में ही मौजूद थे. आपको बता दें कि कन्नड़ की एक सभा में हर्षवर्धन जाधव ने शिवसेना पर टिप्पणी करते हुए कहा कि शिवसेना अपने हर भाषण में कहती हैं. कि लोकसभा चुनाव में मुसलमान चुनकर आ गया है. लेकिन शिवसेना वाले कभी यह नहीं कहेंगे कि पिछले 25 सालों में उनके सांसद ने कौन से काम किए है.

हर्षवर्धन जाधव ने उद्धव ठाकरे पर टिका करते हुई कहा कि उद्धव ठाकरे ने अपनी सभा में कहा कि हरा झंडा ऊपर चढ़ाया है और भगवा झंडा नीचे उतारा है अगर शिवसेना की मुसलमानों को लेकर ये भावना है “तो फिर क्या अब्दुल सत्तार तुम्हारी मां का पति है क्या?” यह फिर कोई रिश्तेदार है तुम्हारा. हर्षवर्धन की सभा का यह वीडियो बहुत वायरल हुआ था जिसके बाद यह परिणाम दिख रहा है कि हर्षवर्धन जाधव के घर पर अज्ञात लोगों का हमला दिखाई दे रहा है.

Beauty in Green? Daisy Shah looks goregous in this ethnic attire for Ramesh Taurani’s Diwali party. #daisyshah @shahda…

Previous article

Dominos Pizza होगा बंद, इन देशों से समेट लेगा कारोबार

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami