5.4 C
Munich
Thursday, April 18, 2024

Swatantrya Veer Savarkar फिल्म में किरदार में उतरने के लिए रणदीप हुड्डा ने 1 खजूर और 1 गिलास दूध से  घटाया 26 किलो वजन, दमदार टीज़र हुआ जारी 

रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वंतंत्रय वीर सावरकर फिल्म का रिलीज़ हो गया है जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।‘स्वतंत्र्य वीर सावरकर’ की। इस बयोग्राफिकल ड्रामे में रणदीप हुडा (Randeep Hooda) मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के टीजर के साथ ही रणदीप का लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वे हूबहू विनायक दामोदर सावरकर की तरह लग रहे हैं और उन्हें देखकर लोग आश्चर्य कर रहे हैं कि कैसे रणदीप खुद को किरदार में कैसे ढाल लिया है। अब इसे लेकर एक्टर ने खुद बड़ा खुलासा किया है।

एक्टर ने बताया है कि,  हिंदुत्व विचारक विनायक दामोदर सरवरकर की भूमिका निभाने के लिए रणदीप ने 26 किलोग्राम वजन कम किया। उन्होंने कहा कि शूटिंग खत्म होने तक चार महीने तक एक्टर के पास सिर्फ एक खजूर और एक गिलास दूध था। निर्माता ने कहा कि रणदीप हुड्डा ने इस भूमिका के लिए अपना सिर भी मुंडवा लिया है।

फिल्म में रणदीप हुड्डा ने ना केवल एक्टिंग की बल्कि फिल्म को भी डायरेक्ट किया। इन्होंने कहा- ‘पहले महेश मांझरेकर फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन डेट के इशू की वजह से उन्हें बीच में ही छोड़ना पड़ा। इसके बाद लोगों ने सुझाव दिया कि रणदीप इस फिल्म में काफी ज्यादा इनवाल्व है तो उन्हें ही फिल्म को डायरेक्ट करना चाहिए। जिसके बाद रणदीप ने बतौर डायरेक्टर भी फिल्म की कमान संभाली।’ खबरों की मानें तो ये फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज हो सकती है।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article