CrimeNationalTop StoriesUncategorized

शर्मनाक! जमानत पर छूटे छेड़छाड़ के आरोपियों ने पीड़िता की मां को पीट-पीटकर मार डाला

0

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपियों ने पीड़िता की मां को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. घटना में पीड़िता की मौसी भी गंभीर रूप से घायल हुई है. इस मामले में पुलिस ने मिंटू और आबिद नाम के आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. दोनों को मुठभेड़ में पैर में गोली लगी है. वहीं अन्य 3 आरोपी महबूब, चांद बाबू और जमील को घटना के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था.

2018 में छेड़खनी के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. ज़मानत पर रिहा होने के बाद से आरोपी पीड़िता के परिजनों को लगातार 5 आरोपी परेशान कर रहे थे. बीते 9 जनवरी को पीड़िता की मां और मौसी पर रॉड से हमला कर घायल कर दिया गया. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पीड़िता की मां की परसों रात में मौत हो गई.

इस मामले पर एसएसपी अनंत देव तिवारी का कहना है कि सन 2018 में मामला दर्ज किया गया था जिसमें महबूब और उसके साथी मुल्जिम थे. सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था बाद में सभी जमानत पर बाहर आ गए थे. दस दिन पहले दोनों महिलाओं पर इन्होंने जानलेवा हमला किया था जिसमे इलाज के दौरान शुक्रवार को एक महिला की मौत हो गयी है.

एसएसपी का कहना है कि तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है और महबूब को पहले ही मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया जा चुका था. इस घटना में जो और लोग शामिल हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है.

Nishat Shamsi

होटल के कमरे से पकड़ी गईं दो टीवी एक्ट्रेस, एक रात के लिए वसूलती थीं लाखों रूपये

Previous article

निर्भया केस : वकील इंदिरा जयसिंह के बयान पर भड़कीं निर्भया की मां, कहा- उनकी हिम्मत कैसे हुई

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami