15.3 C
Munich
Tuesday, May 21, 2024

मंगेतर वैभवी उपाध्याय को याद करते हुए भावुक हुए जय गाँधी, लिखा तुम मेरे आस पास हो हर दिन हर मिनट याद करता हूं ! हादसे के बारे में किया बड़ा खुलासा 

टीवी और कई फिल्मों में काम कर चुकी और  साराभाई वर्सेज साराभाई की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का 23 मई को सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। वैभवी अपने मंगेतर के साथ उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी में हिमाचल प्रदेश की तीर्थन घाटी घूमने जा रही थीं। उसी दौरान बंजार के पास सिधवा में उनकी गाड़ी में कंट्रोल खो दिया और गाड़ी 50 फुट गहरे खाई में गिर पड़ी। इस हादसे में वैभवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके मंगेतर को चोटे आई थी। हालांकि अभी वो ठीक है। हाल ही में वैभवी को याद करते हुए उनके मंगतेर ने एक इमोशनल पोसेट शेयर किया है। पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा- मैं तुम्हें हमेशा के लिए अपने दिल में सुरक्षित रखूंगा।

इसके साथ ही वैभवी उपाध्याय के मंगेतर जय गांधी ने खुलासा किया है कि एक्सीडेंट के दौरान दोनों ने सीट बेल्ट पहन रखी थी। वहीं, उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि गाड़ी भी स्पीड में नहीं चल रही थी।

दिवंगत एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के मंगेतर जय गांधी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी रोका सेरेमनी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। फोटो में वह वैभवी को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ जय ने लिखा, “मैं आपको हर दिन हर मिनट याद करता हूं। आप वास्तव में कभी नहीं जाएंगे, मैं आपको हमेशा अपने दिल में सुरक्षित रखूंगा. बहुत जल्दी चली गई, रेस्ट इन पीस मेरी गुंडी, आई लव यू।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jay Gandhi (@jaygandhi.6)

जय गांधी ने खुलासा किया,

इस हादसे को लेकर जय गाँधी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि, कई लोग सोच रहे हैं कि हम पहाड़ी पर गाड़ी तेज चला रहे थे लेकिन यह गलत बात है। हमारी गाड़ी खड़ी थी और ट्रक के निकलने का इंतजार कर रही थी। मैं अभी और कुछ नहीं कहना चाहता लेकिन मैं यह चाहता हूं कि लोग ज्यादा ना सोचे कि हमने सीट बेल्ट नहीं लगाया था या हमारी गाड़ी स्पीड में थी।

वैभवी उपाध्याय के भाई अंकित उपाध्याय ने भी जय गांधी के बयान का समर्थन किया है। वह कहते हैं, “मेरी बहन हमेशा प्रयास करती थी कि बिना सीट बेल्ट पहने कोई गाड़ी में नहीं बैठेगा। रोड ट्रिप पर वह हमेशा ध्यान रखती थी। डॉक्टरों ने भी उनके गले के पास सीट बेल्ट के निशान की पुष्टि की है। हम उसकी शादी की योजना बना रहे थे लेकिन वह चल बसी।”

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article