6 C
Munich
Wednesday, April 24, 2024

IPL Final में Shubhman Gill के लिए नहीं बल्कि माही की टीम के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची थीं सारा ली खान, CSK की जीत पर विक्की कौशल के साथ खूब मनाया जश्न 

अहमदाबाद में खेले जा रहे आईपीएल फाइनल में सीएसके ने गुजरात को 5 विकेट से हरा दिया। टॉस जीतने के बाद सीएसके ने मैच भी जीत लिया। बारिश प्रभावित मैच में सीएसके को जीत के लिए 15 ओवर में 171 रन का लक्ष्य मिला था। लेकिन सीएसके के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस मुश्किल लक्ष्य को हासिल कर लिया। सीएसके के हर बल्लेबाज ने इस लक्ष्य को हासिल करने में अहम योगदान दिया। लेकिन इन सबके बीच सबका ध्यान सबसे ज़्यादा गया वो थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पर। आईपीएल फाइनल देखने वालों में सारा अली खान भी थीं जो अपनी फिल्म ज़रा हटके ज़रा बचके के को स्टार विक्की कौशल के साथ पहुंची थी।

सारा अली खान को देखते ही फैंस ने शुभमन के नाम का नारा लगाना शुरू कर दिया था। लेकिन फैंस तब हैरान रह गए जब जब गुजरात टाइटंस के हारने के गम में डूबी रहने के बजाय सारा ने विक्की के साथ मिलकर जमकर जीत का जश्न मनाया। इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

सारा अली खान को सबसे पहले तब स्पॉट किया गया जब शुभमन गिल को सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने स्टंप आउट किया तो वैसे ही कुछ ही ओवरों के बाद कैमरों ने एक्ट्रेस और उनके ज़रा हटके ज़रा बचके के को-एक्टर विक्की कौशल को स्टैंड में स्पॉट किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से इस बात के चर्चे शुरू हो गए कि सारा अली खान शुभमन गिल का मैच देखने के लिए पहुंची थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

अब विक्की कौशल और सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके का प्रमोशन करने के लिए आईपीएल फाइनल पहुंचे हैं। इस बीच विक्की कौशल और सारा अली खान धोनी की टीम को सपोर्ट करते दिखे हैं। जब रविंद्र जडेजा एक चौका और छक्का मारकर अपनी टीम को फाइनल जीतते हैं, तो दर्शकों के बीच खड़े विक्की कौशल और सारा अली खान भी खुशी से नाचने लगते हैं। दोनों के चेहरे पर जीत की खुशी साफ नजर आ रही है।

वहीँ दूसरी तरफ पिछले दिनों ये भी खबर आई थी कि, सारा और शुभमान का ब्रेक अप हो गया और दोनों ने एक दूसरे को फॉलो करना छोड़ दिया है। शुभमन गिल की पर्सनल लाइफ हॉट टॉपिक रही है। सारा अली खान से पहले उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थी। वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि वो दोनों साथ में एक हेल्दी और फ्रेंडली रिलेशनशिप शेयर करते हैं। अब सारा अली खान के साथ ब्रेकअप की खबरों ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है कि आखिर शुभमन डेट किसे कर रहे हैं? इस पर उनका कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article