CrimeSocial Per HitTop StoriesUncategorizedVideo

छत्तीसगढ़ के बाद मध्यप्रदेश के अफ़सर के थप्पड़ की गूँज. शाजापुर में ADM मंजूषा राय ने दुकान खुले पाये जाने पर मारा थप्पड़

0

छत्तीसगढ़ के बाद मध्यप्रदेश के अफ़सर के थप्पड़ की गूँज अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब मध्य प्रदेश के शाजापुर में ज़िले की ADM मंजूषा राय ने दुकान खुले पाये जाने पर दुकानदार को जोरदार थप्पड़ मार दिया। उनका आरोप था की दुकानदार नियमों की अनदेखी कर दूकान चला रहा था। हालाँकि यह घटना दो दिन पुरानी है, जिसका वीडियो अब सामने आया है।

हुआ क्या और आखिर क्यों ADM मंजूषा विक्रांत राय ने युवक को जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो :-

मध्य प्रदेश के शाजापुर की अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय का थप्पड़ मारने का वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। आरोप है कि उन्होंने दो दिन पहले कोरोना कर्फ्यू के दौरान एक जूते की दुकान में मौजूद बच्चे को थप्पड़ मारा था। दुकान खोलने पर एडीएम का गुस्सा अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय इसलिए सातवें आसमान पर जा पहुंचा था क्यूंकि जब वो शहर के भ्रमण पर निकलीं तो दूकान खुली मिली। बस फिर क्या था अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय ने दूकान में मौजूद लड़के को थप्पड़ जड़ दिया। जब ये वीडियो बनाया जा रहा था तो उनके साथ वीडियो में कई पुलिसवाले भी हैं, जो पूछताछ कर रहे हैं और दुकान बंद करवा रहे हैं।

अब जब वीडियो वायरल होने लगा है तो वरीय अधिकारी भी दबी ज़बान में कह रहे हैं कि दुकानदार को समझा कर भी काम हो सकता था। या न मानें जाने पर धारा 188 की कार्रवाई भी की जा सकती थी। लेकिन इस तरह थप्पड़ मारना गलत ह।

वही ADM ने अपनी सफाई में कहा है कि बावजूद समझने के ये लड़का अपनी दुकान खोलने से बाज नहीं आ रहा था। ऐसे दुकानदारों के नहीं मानने पर सख्ती दिखाते हुए जब ADM मंजूषा राय किला रोड क्षेत्र पहुंची तो कई दुकानें खुली मिली, जिसपर एक जूता चप्पल व्यवसायी को ADM ने पहले फटकार लगाई।

दूसरी तरफ दुकानदार ने कहना है कि अंदर घर है इस वजह से आना जाना पड़ता है और इसी वजह से दुकान को खुला रखना पड़ता है। लेकिन जब पुलिसकर्मियों ने अंदर जाकर देखा तो सिर्फ दुकान थी अंदर घर नहीं, इस पर दुकानदार के झूठ पर ADM अपना आपा खो बैठी और वहीं बाजार में उस दुकानदार को जमकर थप्पड़ जड़ दिया। गुस्से में ADM यह भी नहीं देख पाई की वह व्यवसाई एक बच्चा था जिस पर मंजूषा विक्रांत राय ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया और दुकान से बाहर निकाल कर उस को बीच सड़क पर तमाचा मार दिया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। यह मामला 2 दिन पुराना है।

Chhattisgarh: जिलाधिकारी का दवाई लेने निकले युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल, हुआ ट्रांसफर

Previous article

अस्पताल में माँ कि सांसें टूट रही थी डॉक्टर ने वीडियो कॉल कराई तो बेटे ने ऐसे दी विदाई, कहा ‘तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई..

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami