Connect with us

Bollywood Crime

मॉडल से अश्लील हरकत पर एजाज खान ने दी सफाई, जारी किया ये वीडियो

बिगबॉस फेम एजाज खान ने मुंबई में एक फैशन शो के दौरान मॉडल से अश्लील हरकत के आरोप पर सफाई दी है. इसके साथ ही

Published

on

बिगबॉस फेम एजाज खान ने मुंबई में एक फैशन शो के दौरान मॉडल से अश्लील हरकत के आरोप पर सफाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने घटना से जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए खुद को बेगुनाह बताया है.

दरअसल विवादों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता एजाज खान पर नवी मुंबई में एक फैशन शो के दौरान हंगामा किया करने और शो के आॉर्गेनाइजर की पिटाई के साथ ही एक महिला मॉडल से अश्लील हरकत करने का आरोप लगा था. जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद आज उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि मैंने कोई मारपीट नहीं की, बल्कि मैं वहां बीच बचाव करने पहुंचा था. 

उन्होंने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे आयोजन स्थल पर हंगामें के दौरान बीच बचाव करते नज़र आ रहे हैं. वहीं इस घटना के बारे में बताते हुए एजाज खान का कहना था कि जब घटना हुई तो वे बाहर बैठे थे. लोगों की आवाजें सुनकर वे अन्दर पहुंचे जहां एक मॉडल की कुछ लोग पिटाई कर रहे थे.

मैंने वहां बीच बचाव करते हुए मामले को सुलझाने की कोशिश की. इसके साथ ही उन्होंने फैशन शो के आयोजकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उस मॉडल को ना तो ठीक से खाना दिया गया था और ना ही उनके लिए किसी तरह की व्यस्था थी. जिसके चलते वे काफी गुस्से में थे.

हालाकिं कहा गया था कि नवी मुंबई में एक फैशन शो के दौरान एजाज खान ने ना सिर्फ हंगामा करते हुए आयोजकों के साथ मारपीट थी बल्कि एक महिला मॉडल के साथ उन्होंने अश्लील हरकत भी की थी.

वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है एजाज खान का विवादों से पुराना नाता है. साल 2018 के दौरान एजाज खान को ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. जिसके चलते उन्हें 40 दिन जेल में बिताने पड़े थे. जबकि साल 2016 के दौरान एक यरस्टाईलिस्ट को अश्लील फोटो और मैसेज भेजने के मामले में भी उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

टीवी सीरियल से अभिनय की शुरुआत करने वाले एजाज खान ‘क्या होगा निम्मो का’ में नज़र आ चुके हैं. इसके साथ ही वे रक्त चरित्र और अल्लाह के बन्दे जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं.

Bollywood Crime

करण ओबेरॉय को नहीं मिली ज़मानत, अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा

रविवार को रेप और ब्लैकमेल के आरोपों में गिरफ्तार किए गए टीवी एक्टर करण ओबेरॉय को अदलात ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

Published

on

रविवार को रेप और ब्लैकमेल के आरोपों में गिरफ्तार किए गए टीवी एक्टर करण ओबेरॉय को अदलात ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। करण के वकीलों ने इस मामले को झूठा बताकर अदालत से राहत की गुहार लगाईं थी। लेकिन कोर्ट ने उनकी एक न सुनी और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। करण को अब आज की रात मुंबई के आर्थर रोड जेल में गुज़ारना होगा और कल उनके वकील ज़मानत के लिए अर्ज़ी लगाएंगे।

वहीं करण के सपोर्ट में उनके सभी दोस्त आज अदालत में पहुंचे थे। एक्ट्रेस पूजा बेदी ने ये तक भी आरोप लगाया कि करण को फंसाया जा रहा है। जिस महिला ने रेप का मामला दर्ज कराया उसके खिलाफ करण ने पहले ही मामला दर्ज कराया था। अब वो जान बूझकर करण से बदला लेने के लिए ये सब कर रही है। कुछ लोग अपने महिला होने का फायदा उठाना चाहती हैं और पैसों के लिए इस तरह से झूठे मुक़दमे दर्ज करा रहीं हैं।

ऐक्ट्रेस पूजा बेदी ने कहा, ‘हम सभी करण को जानते हैं और इस बात की जमानत दे सकते हैं कि वह बेहद शरीफ आदमी हैं। उन पर लगाए गए आरोप काफी गंभीर हैं। अभी तक जो सार्वजनिक तौर पर सामने आया है उसके मुताबिक, यह लड़की करण से साल 2016 के अंत में एक डेटिंग ऐप के जरिए मिली थी। यह घटना संभवतः 2017 की है और तब इसकी कोई खबर सामने नहीं आई थी। अक्टूबर 2018 में करण ने इस महिला के खिलाफ शोषण की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि 2018 में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह और करण रिलेशनशिप में थे और उन्होंने करण को कई सामानों के साथ ही गिफ्ट्स भी दिए थे। साल 2019 में उन्होंने करण के खिलाफ मामला दर्ज कराया और उन्होंने कथित तौर पर जनवरी 2017 की घटी घटना की शिकायता समय भी ऐसा चुना जबकि अदालतों की छुट्टियां हो जाती हैं। 2018 में दिए गए इंटरव्यू में उनके बयान 2019 में दर्ज कराई गई उनकी एफआईआर से बिल्कुल भी मेल नहीं खाते हैं।

एक्टर करण के खिलाफ एक फैशन डिजाइनर ने रेप के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने ‘स्वाभिमान’ और ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से पॉपुलर होने वाले एक्टर करण सिंह ओबेरॉय को एक महिला से शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है ।

Continue Reading

Bollywood Crime

बलात्कार के आरोप में फंसे टीवी के सितारे, करियर ऐसे हुआ खत्म

Published

on

टीवी की दुनिया से अक्सर चौंकाने वाली खबरें आती रहती है। लेकिन इस बार खबर रेप केस से जुडी है। एक टीवी एक्टर ने बलात्कार किया है औऱ पुलिस ने एकत्र को अरेस्ट किया है। ये एक्टर हैं करण ओबेरॉय। अभिनेता करण ओबेरॉय को हाल ही में मुंबई पुलिस ने एक कथित बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, करण ने शादी का झांसा देकर महिला से रेप किया था। ये महिला एस्ट्रोलजर बताई जा रही है। कहा गया है कि करण ने महिला को झांसा देकर रेप किया औऱ फिर कहा कि अगर वो उसने पैसे नहीं दिए तो वो वीडियो लीक कर देंगे। फिलहाल पुलिस जांच में लगी हुई है। ये पहला मौक़ा नहीं है जब किसी अभिनेता को रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया है इससे पहले कई स्टार्स हैं जो रेप के चलते जेल गए हैं।

शाइनी आहूजा-
गैंगस्टर, लाइफ इन ए मेट्रो और भूल भुलैया जैसी कई हिट फ़िल्में कर चुके एक्टर शाइनी आहूजा भी इस लिस्ट में शामिल हैं। शाइनी आहूजा का बॉलीवुड करियर हिंदी सिनेमा में ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन उनकी एक गलती से उनकी जिंदगी में एक ऐसा तूफ़ान आया जिससे सब कुछ तबाह हो गया। साल 2009 में शाइनी पर उनकी नौकरानी ने बलात्कार का आरोप लगाया। जिसके चलते उन्हें सात साल की सजा भुगतनी पड़ी। हालांकि बाद में वो जेल से बाहर आ गए लेकिन उनका करियर खत्म हो गया।

आदित्य पांचोली-
एक्टर आदित्य पांचोली भी खूब चर्चा में रहते हैं। आदित्य की लाइफ में भी खूब विवाद रहे हैं। आदित्य पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पूजा बेदी की नौकरानी ने ये आरोप लगाए थे। पूजा के घर में काम करने वाली 15 साल की लड़की ने आदित्य पर बलात्कार करने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद पूजा ने आदित्य से ब्रेकअप कर लिया था।

अमन वर्मा-
टीवी एक्टर अमन वर्मा भी रेप के इल्जाम में जेल जा चुके हैं। अमन टीवी की दुनिया के मशहूर एक्टर रहे हैं और उन्होंने कई शोज के साथ साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। एक टीवी चैनल पर इसको लेकर शो भी चलाया गया था। 46 साल के हो गए अमन का करियर 2005 में उस समय दांव पर लग गया, जब वो कास्ट‍िंग काउच के आरोप में फंसे थे। कहा गया था कि उन्होंने काम देने के बदले यौन संबंध बनाने की बात कही थी।

पियूष सहदेव-
टीवी एक्टर पिय़ूष सहदेव का नाम भी इसमें शामिल है। पिछले साल ही पियूष तब चर्चा में आए थे जब उन पर रेप का आरोप लगा था। पीयूष पर एक मॉडल के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था। बाद में पियूष को जेल हो गई थी। हालांकि ये भी ये कहा गया कि मॉडल और पियूष के बीच जो हुआ वो सहमति से हुआ था। इसी वजह से उन्हें बेल मिल गई थी।

आलोकनाथ-
बीते साल ही हर तरफ मीटू कैंपेन छाया हुआ था। इस कैंपेन में सबसे ज्यादा चौंकाने वाला खुलासा संस्कारी बाबूजी आलोकनाथ का ही रहा था। आलोकनाथ पर मशहूर प्रोड्यूसर राइटल विंता नंदा ने रेप के आरोप लगाए थे। इसके बाद बीते दिनों तक इसकी चर्चा हो रही थी। काफी सालों पहले आलोकनाथ ने रेप किया था।

इंदर कुमार-
इंदर कुमार, जिन्हें कभी प्यार ना हो जाए, वांटेड और मां तुझे सलाम जैसी फिल्मों में देखा गया था। उन्हें भी बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 23 साल की महिला ने इंद्र कुमार पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्हें तुरंत हिरासत में ले लिया गया और उन पर मामला दर्ज भी किया गया था। हालांकि इंदर कुमार का साल July 2017 में निधन हो गया था।

Continue Reading

Bollywood Crime

इस एक्ट्रेस को ब्लैकमेल कर अपने सोने के लिए कहा रहा था फोटोग्राफर, अश्लील फोटोज लीक करने की दी धमकी

फिल्म ‘कंचना-3’ कि रशियन एक्ट्रेस री डबी अलेक्जेंडर ने एक सनसनीख़ेज़ खुलासा किया है। एक्ट्रेस री डबी अलेक्जेंडर के अनुसार एक इंडियन फोटोग्राफर

Published

on

फिल्म ‘कंचना-3’ कि रशियन एक्ट्रेस री डबी अलेक्जेंडर ने एक सनसनीख़ेज़ खुलासा किया है। एक्ट्रेस री डबी अलेक्जेंडर के अनुसार एक इंडियन फोटोग्राफर उन्हें ब्लैकमेल कर सेक्शुअल फेवर चाहता था। एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में फोटोग्राफर का नाम रूपेश कुमार बताया है। जिसके खिलाफ री डबी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि फोटोग्राफर रूपेश ने फोटोशूट के बाद उनसे साथ सोने के लिए कहा था। फोटोग्राफर लगातार एक्ट्रेस को ये कहकर ब्लैकमेल कर रहा था कि वो उसके निजी तस्वीरें लीक कर देगा । शिकायत के मुताबिक फोटोग्राफर का कहना था, कि अगर री डबी अलेक्जेंडर उनकी डिमांड को नहीं मानेंगी, तो वो उनकी फेक एडिटेड अश्लील फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

एक्ट्रेस के शिकायत के बाद चेन्नई पुलिस ने जांच में एक्ट्रेस के आरोप सही पाया है। और इसके साथ ही आरोपी फोटोग्राफर के खिलाफ कानून कार्यवाही शुरू कर दी है। रशियन एक्ट्रेस री डबी अलेक्जेंडर एक्टिंग में करियर बनाने के लिए फिलहाल चेन्नई में रह रही हैं। उनकी फिल्म ‘कंचना-3’ रिलीज के बाद ही लीक हो गई थी। इस वजह से फिल्म को भारी नुकसान हुआ था। हालांकि फिल्म फिर भी हिट रही थी

Continue Reading
Advertisement
Bollywood/Fashion13 hours ago

राहुल बोस के बाद मीरा चोपड़ा ने खोली लग्जरी होटल की पोल, खाने में मिला कीड़ा

Bollywood/Fashion17 hours ago

मोदी के बाद अभिनंदन बनेंगे विवेक ओबेरॉय, बनाएंगे बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म 

Bollywood/Fashion18 hours ago

Ranu Mondal को मिली Bollywood में एंट्री Himesh Reshmiya ने गवाया गीत 

Bollywood/Fashion2 days ago

Forbes Highest Paid Actors 2019: अक्षय कुमार टॉप 10 में एकलौते भारतीय पहले नंबर पर ड्वेन जॉनसन

Bollywood/Fashion2 days ago

रवीना टंडन को पहली बार कैमरे पर देख हैरान हो गए थे उनके पापा

Bollywood/Fashion2 days ago

‘झांझरिया’ गाने के लिए करिश्मा कपूर ने बदले थे 30 बार कपड़े, सालों बाद किया खुलासा

Bollywood/Fashion2 days ago

जोया अख्तर ने कहा- ऐसी फिल्में बनाने की कोशिश करती हूं, जिन्हें मैं देख सकूं

Bollywood/Fashion2 days ago

हॉलीवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगी परिणीति चोपड़ा, First Look रिलीज़

Bollywood/Fashion3 days ago

प्रियंका चोपड़ा की देशभक्ति से तिलमिलाया पाकिस्तान, UN एम्बेस्डर पद से देसी गर्ल को हटाने की मांग

Top Stories3 days ago

मेट्रो के अंदर लड़की सेल्फी कैमरा लगाकर कुछ ऐसा करने लगी की सभी हैरान रह गए, लोग बनाते रहे वीडियो

Top Stories3 days ago

GST ने बिगाड़ा पार्ले का स्वाद,10 हजार कर्मचारियों की नौकरी पर आई आफत 

Top Stories3 days ago

पी चिदंबरम के बचाव में राहुल गांधी, बोले ED-CBI का इस्तेमाल कर रही सरकार

Top Stories3 days ago

घाटी में आर्टिकल 370 हटाये जाने के बाद घाटी में पहला एनकाउंटर, SPO बिलाल शहीद

Top Stories3 days ago

उत्तराखंड : बाढ़ प्रभावित इलाकों के लिए राहत सामग्री ले जा रहा हेलीकॉप्टर उत्तरकाशी में क्रैश, तीन लोग थे सवार

Top Stories3 days ago

SIT टीम पर AK 47 फायरिंग, दारोगा व सिपाही शहीद, अपराधी लूट ले गये पुलिस टीम के हथियार

Bollywood/Fashion4 weeks ago

गौरी खान ने शेयर की अश्लील फोटो, ट्रोल का मामला बढ़ते ही डिलीट करनी पड़ी पोस्ट

Bollywood/Fashion4 weeks ago

Confirmed: एक बार फिर आएगा डेविल, सलमान खान की किक 2 की अगले साल रिलीज

Bollywood/Fashion4 weeks ago

सारा अली खान की अदाओं से घायल हुए कार्तिक, भाई इब्राहिम से दिखीं अलग बॉन्डिंग

Top Stories3 weeks ago

मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से खाना लेने से ग्राहक ने किया इनकार, तो जोमैटो ने ऐसे सिखाया सबक

Bollywood/Fashion4 weeks ago

स्ट्रीट डांसर के सेट पर बेहोश हुए वरुण धवन, मेडिकल रिपोर्ट में सामने आयी वजह

Top Stories3 weeks ago

एंकर संदीप पाल ने इस डायरेक्टर के आनेवाली फिल्म के बारे में किया खुलासा

Top Stories3 weeks ago

ठरकी ससुर को सबक सीखने के लिए बहू ने बनाया वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bollywood/Fashion4 weeks ago

अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बच्‍चन पांडे का फर्स्‍ट लुक, माथे पर चंदन और काली लुंगी पहनकर उड़ाएंगे गर्दा

Bollywood/Fashion4 weeks ago

प्रियंका चोपड़ा के सिगरेट पीने के बाद लोगों ने बिपाशा बासु से पूछे सवाल

Top Stories3 weeks ago

महाराष्ट्र: पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर पेड़ से टकराई कार, सात लोगों की मौत

Top Stories3 weeks ago

गायत्री प्रजापति समेत 5 IAS अधिकारियों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज

Top Stories3 weeks ago

दिल्ली की सड़क मौत का करतब, कार के साथ स्केटिंग का स्टंट, देखें वीडियो

Top Stories4 weeks ago

अमेठी में कांग्रेस को बड़ा झटका, संजय सिंह ने पार्टी से किया किनारा, राज्यसभा सदस्यता भी छोड़ी

Top Stories3 weeks ago

टीवी अभिनेत्री निकिता दत्ता की झोली में आई नेटफ्लिक्स की फिल्म, मनीषा कोइराला के साथ करेंगी काम

Bollywood/Fashion3 weeks ago

Sacred Games 2 में पंकज त्रिपाठी ने वन-टेक शॉट में दिया 11 मिनट का एक मोनोलॉग

Crime3 months ago

मुंबई के दादर इलाक़े में लगी भीषण आग, 15 साल की बच्ची की हुई मौत

Crime3 months ago

पुलिस कस्टडी में वैन में टिक टॉक वीडियो बना रहा है नागपुर का कुख्यात गैंगस्टर, वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू

Crime4 months ago

पुणे : साड़ी दूकान में लगी भीषण आग में झुलसकर 5 कारीगरों की मौत , कई झुलसे

Maharashtra/Goa4 months ago

VIDEO :खत्म हो रही है ‘सेहरी’ के लिए जगाने की मजबूत रवायत

Crime4 months ago

WATCH : महिला मरीज के सूप में निकली खून से सनी पट्टी, अस्पताल की बड़ी लापरवाही या सजिश ?

Crime4 months ago

मासूम बच्चियों और महिलाओं से करता था अश्लील हरकत, सीसीटीवी ने पहुंचाया जेल

Maharashtra/Goa4 months ago

मुंबई के यारी रोड में सिलेंडर फटने से लगी आग, राहत एवं बचाव कार्य जारी

National4 months ago

पहली बार सामने आया आसमानी तबाही का वीडियो, ओडिशा में ‘फोनी’ चक्रवात से 12 लोगों की गई जान

Crime4 months ago

मानवता हुई शर्मसार, इस शख्स ने बिल्लियों को जिंदा जलाया, देखें वीडियो

Bollywood Crime4 months ago

मॉडल से अश्लील हरकत पर एजाज खान ने दी सफाई, जारी किया ये वीडियो

Bollywood Crime4 months ago

सलमान और शेरा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मामला, दोनों पर गंभीर आरोप

Crime4 months ago

VIDEO : 100 फ़ीट नीचे कुएं में उतरने पर मिल रहा है सिर्फ एक मटका पानी, पताल से पानी निकालने की जद्दोजहत

Crime4 months ago

श्रीलंका में हमला : न्यूजीलैंड की मस्जिदों पर हुई गोलीबारी का बदला, सामने आया हमलावर का वीडियो

Bollywood Crime4 months ago

VIDEO: शराब के नशे में तेलुगु अभिनेत्री ने IPL मैच में किया ऐसा हंगामा, पुलिस केस दर्ज

Bollywood/Fashion4 months ago

प्रिया दत्त के लिए वोट मांगने उतरे भाई संजय दत्त, कहा दत्त साहब ने जो किया प्रिया उसी को आगे बढ़ा रही हैं

Trending News

Bitnami