0

बिगबॉस फेम एजाज खान ने मुंबई में एक फैशन शो के दौरान मॉडल से अश्लील हरकत के आरोप पर सफाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने घटना से जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए खुद को बेगुनाह बताया है.

दरअसल विवादों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता एजाज खान पर नवी मुंबई में एक फैशन शो के दौरान हंगामा किया करने और शो के आॉर्गेनाइजर की पिटाई के साथ ही एक महिला मॉडल से अश्लील हरकत करने का आरोप लगा था. जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद आज उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि मैंने कोई मारपीट नहीं की, बल्कि मैं वहां बीच बचाव करने पहुंचा था. 

उन्होंने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे आयोजन स्थल पर हंगामें के दौरान बीच बचाव करते नज़र आ रहे हैं. वहीं इस घटना के बारे में बताते हुए एजाज खान का कहना था कि जब घटना हुई तो वे बाहर बैठे थे. लोगों की आवाजें सुनकर वे अन्दर पहुंचे जहां एक मॉडल की कुछ लोग पिटाई कर रहे थे.

मैंने वहां बीच बचाव करते हुए मामले को सुलझाने की कोशिश की. इसके साथ ही उन्होंने फैशन शो के आयोजकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उस मॉडल को ना तो ठीक से खाना दिया गया था और ना ही उनके लिए किसी तरह की व्यस्था थी. जिसके चलते वे काफी गुस्से में थे.

हालाकिं कहा गया था कि नवी मुंबई में एक फैशन शो के दौरान एजाज खान ने ना सिर्फ हंगामा करते हुए आयोजकों के साथ मारपीट थी बल्कि एक महिला मॉडल के साथ उन्होंने अश्लील हरकत भी की थी.

वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है एजाज खान का विवादों से पुराना नाता है. साल 2018 के दौरान एजाज खान को ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. जिसके चलते उन्हें 40 दिन जेल में बिताने पड़े थे. जबकि साल 2016 के दौरान एक यरस्टाईलिस्ट को अश्लील फोटो और मैसेज भेजने के मामले में भी उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

टीवी सीरियल से अभिनय की शुरुआत करने वाले एजाज खान ‘क्या होगा निम्मो का’ में नज़र आ चुके हैं. इसके साथ ही वे रक्त चरित्र और अल्लाह के बन्दे जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं.

जानलेवा सेल्फी पर मुंबई पुलिस की चेतावनी, कमजोर दिल वाले ना देखें वीडियो

Previous article

मानवता हुई शर्मसार, इस शख्स ने बिल्लियों को जिंदा जलाया, देखें वीडियो

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.