0

सोशल मीडिया पर एक मॉडल के वीडियो ने देश में बवाल मचा रखा है. कोई उसके खिलाफ मामला दर्ज कराने की बात कर कर रहा है कुछ कट्टर सोंच वाले लोग तो सिर तक क़लम करने की धमकी दे रहे हैं. अब इस बवाल के बाद मॉडल इस क़दर ख़ौफ़ज़दा है की वो Mumbai छोड़ कर कहीं लापता हो गयी है.

अब हम आपको इस बवाल की पूरी वजह भी बताते हैं. दरअसल इस पूरे बवाल के पीछे है मॉडल का एक वीडियो, जो मॉडल ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में बनाई थी. इस वीडियो को मॉडल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमे वो बेहद फूहड़ तरीके से डांस करती नज़र आ रहीं हैं. इतना ही नहीं दर्शन के लिए वहां आई मॉडल ने कपडे भी बड़े अजीब तरीके से पहन रखा था जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. इस वीडियो में मॉडल साड़ी पहने हैं और मंदिर में दर्शन करते हुए वह निर्गम द्वार पर फूहड़ नृत्य करते हुए अंदर दाखिल हो रही है. मॉडल ने मंदिर के बाहर और अंदर ऐसे चार वीडियो बनाये हैं जो अब वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो में मॉडल कुछ गलत हरकतें हुए भी नज़र रहीं हैं. वीडियो के वायरल होते ही लोग मॉडल के इस हरकत को मर्यादाहीन आचरण करार देते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की बात कर रहे हैं.

अब इस वीडियो के सामने आने के उज्जैन मंदिर की सुरक्षा को लेकर भी गंभीर सवाल किए जा रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं की जब मंदिर में कैमरा, मोबाइल आदि ले जाने पर प्रतिबंध है तो ये मॉडल मोबाइल अंदर लेकर कैसे पहुंची. मंदिर परिसर में इस तरह शूटिंग चलती रही तो फिर वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों और अधिकारियों को इसकी भनक कैसे नहीं लगी.

मंदिर परिसर में डांस करतीं मुंबई की मॉडल।

वीडियो में जो मॉडल दिखाई दे रही है उसकी पहचान एप से हुआ है. मॉडल ने जहाँ ये वीडियो पोस्ट किया था उसी वीडियो व फोटो पर ऊपर नंदिनी कुरील लिखा है. मॉडल ने सबसे पहले टिक-टोक एप पर ये डाला था.

jagdish panchal

डांस बार में लहराए गए हथियार और लड़कियों से हुई बदसलूखी, सामने आया वीडियो

Previous article

समंदर में लड़के को पड़ा भारी मछली ने पकड़ लिया लड़के का प्राइवेट पार्ट, वायरल हो रहा वीडियो

Next article

You may also like

More in National

Comments

Comments are closed.