0

नागपुर: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो टिक टॉक एप के लिए बनाया गया है। ये वीडियो ख़ास है, इसलिए खास है क्योंकि वीडियो पुलिस वैन में बनाया गया है। वीडियो में दिखने वाला शख्स नागपुर शहर का कुख्यात गैंगस्टर है। जिसने पुलिस कस्टडी में रहते हुए ये वीडियो बनाया है।

वो भी तब जब उसे पेशी के लिए ले जाया जा रहा था। इस वीडियो को बनाने के बाद आरोपी ने खुद इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। लेकिन जो बात हैरान करती है, वो यह है कि, यह वीडियो कोराडी थाने के बिलकुल सामने खड़ी सीआर मोबाइल वाहन नंबर एमएच-31 एजी 9826 में बनाया गया है।

भाई का टिक टॉक वीडियो

वीडियो शहर के गैंगस्टर सय्यद मोबिन अहमद ने खुद बनाया है। जिसमे कभी वो बिना हंथकडी के पुलिस वैन से घूमते हुए दिखाई देता है, तो कभी पेट्रोलिंग कार से ऐसे निकलता है मानो कार उसकी जागीर है। उसके आस पास कोई पुलिस वाला भी दिखाई नहीं देता। नागपुर का हिस्टीशीटर वीडियो में मोबिन खुद को ‘मोंस्टर’ बता रहा है। इसमें बैकग्राउंड में कोलार गोल्ड फिल्ड (केजीएफ ) फिल्म के प्रसिद्ध डायलॉग ‘ गैंग लेकर आनेवाले होते है गैंगस्टर, वह अकेला आता है मोंस्टर‘ सुनाई देता है।

कुख्यात है मोबिन !

पुलिस रिकॉर्ड में वीडियो में दिखने वाले सय्यद मुबीन पर पहले से कई मामले दर्ज हैं और कुख्यात चामा गैंग का प्रमुख है। उसके खिलाफ वरोरा, वणी और गिट्टी खदान में हत्या के प्रयास के मामले दर्ज है। और तो और उस पर पुलिसवालों पर  हमले का भी आरोप है। फिलहाल वह एक मामले में गिरफ्तार है।

मुंबई में डबल डेकर बस ब्रिज से टकराई, बस छतिग्रस्त किसी को नुकसान नहीं

Previous article

मुंबई के दादर इलाक़े में लगी भीषण आग, 15 साल की बच्ची की हुई मौत

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Comments are closed.