0

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जहां महेंद्र सिंह धोनी कॉफी पीते नज़र आ रहे हैं तो वहीं केदार जाधव उन्हें अपने हाथों से खाना खिला रहे हैं. 

केदार जाधव और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान का यह वीडियो काफी सुर्खियाँ बटोर रहा है. अब तक इस वीडियों को तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. तो वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो को लेकर भावुक करने वाली टिप्पणी भी की है.

View this post on Instagram

Bromance ❤️

A post shared by Kedar Jadhav (@kedarjadhavofficial) on

दरअसल यह वीडियों बीते रविवार ईडन गार्डन्स पर खेले गए केकेआर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मुकाबले के बाद का है. इस अहम मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने केकेआर को हराकर टूर्नामेंट में सातवीं जीत दर्ज की. हालांकि टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन अपनी कप्तानी से एक बार फिर सभी का मन मोह लिया.केकेआर के खिलाफ मिली जीत के बाद टीम के खिलाडियों ने ड्रेसिंग रूम में जमकर मौज मस्ती की. यह वीडियो भी इसी दौरान बनाया गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आपको बात दें कि ईडन गार्डन्स में मैदान पर हुए इस मुकाबले में केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 161 रन बनाए थे. जिसके चेन्नई सुपर किंग्स ने 19.4 ओवर में ही हासिल कर लिया.टीम शुरुआती चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक आठ मुकाबले खेले हैं जिनमें से सात में जीत के साथ सीएसके प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है. टीम के मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए लग रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी के नेत्रत्व में चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर इतिहास दोहरा सकती है.

उर्मिला के रोड शो में जबरन घुसकर ‘मोदी-मोदी’ कर रहे थे कुछ युवक, कांग्रेसियों ने कुटा

Previous article

दिनेश कार्तिक ने जीता चयनकर्ताओं का दिल, विजय शंकर को भी मिला वर्ल्ड कप का टिकट

Next article

You may also like

More in Exclusive

Comments

Comments are closed.