0

उत्तर प्रदेश से आए दिन पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसे में एक ताजा मामला नोएडा से आया है, जहां हापुड़ जिले में एक भाजपा नेता की हत्या समेत कई मामलों में वांछित एक लाख रुपये के इनामी बदमाश आशु तथा उसके साथियों को पुलिस ने थाना बादलपुर क्षेत्र में घेर लिया लेकिन ये लोग पुलिस पर गोलीबारी कर भाग गए। फिलहाल उनकी तलाश जारी है, पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने बुधवार को बताया कि कुख्यात बदमाश आशु के अपने साथियों के संग बादलपुर थाना क्षेत्र में लूट के लिए आने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि जाल बिछा कर पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। लेकिन उन्होंने पुलिस दल पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की लेकिन बदमाश अपनी कार छोड़ कर अंधेरे में भाग निकले।

रणविजय सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र से लूटी गई इस कार का इस्तेमाल हापुड़ जिले में भाजपा नेता की हत्या में किया गया था। उन्होंने बताया कि आशु पर हापुड़ जिले में एक लाख रुपये का इनाम, गौतम बुद्ध नगर में 25,000 रुपये का इनाम, बुलंदशहर तथा गाजियाबाद जिलों में 50….50 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

महाराष्‍ट्र में कैसे बनेगी सरकार ? बोली शिवसेना- भागवत और उद्धव के बीच नहीं हुई अभी कोई बातचीत

Previous article

वीडियो : इंदौर में मंत्री जी के जन्मदिन के मौके पर लगे थे मंत्री के अवैध होर्डिंग, निगमकर्मी हटाने पहुंचे तो की गई पिटाई

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Comments are closed.