0

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाला पॉपुलर विवादित रियलिटी शो, ‘बिग बॉस 13’ का आगामी सीजन बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है. ऐसे में शो में शामिल होने वाले कई जाने माने नामों को लेकर अटकले लगाई जा रही हैं. इसी बीच PeepingMoon.com को मिली खास जानकारी के मुताबिक, जाने माने यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने शो में शामिल होने के लिए अपनी हामी भर दी है. 

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार, “हर साल की तरह, इस साल भी, निर्माता उन प्रतियोगियों को लेना चाहते हैं जो विवाद पैदा कर सकते हैं और घर में खबर बना सकते हैं. उन्होंने शो में भाग लेने के लिए लोकप्रिय यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ से संपर्क किया है और उन्होंने इसके लिए हां कह दिया है. हालांकि, उनके द्वारा अब तक फाइनल कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किया गया है, क्योंकि चैनल की नीति है कि जो भी शो में भाग ले रहा है वह प्रीमियर एपिसोड से 24 घंटे पहले कॉन्ट्रैक्ट साइन करेगा.”

विकास फाटक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ इस साल सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुए हैं. उनके वीडियो की यूएसपी उनके द्वारा अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किये जाना है, जिसके माध्यम से वह ज्यादातर पाकिस्तान को निशाना बनाते हैं. इतना ही नहीं वह अपने वीडियो के जरिये अन्य यूट्यूबर को भी निशाना बनाता है जो पाकिस्तान से होते हैं और जो भारत के खिलाफ पोस्ट साझा करते हैं. 

इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई जिन्हे हम पॉपुलर टीवी शो ‘उतरन’, ‘दिल से दिल तक’, ‘अधूरी कहानी हमारी’ में देख चुके हैं, ने भी शो में भाग लेने के लिए अपनी हामी भर दी है. 

रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि कृष्ण अभिषेक की बहन और बॉलीवुड स्टार गोविंदा की भतीजी आरती सिंह को इस शो के लिए संपर्क किया गया है. खबरों के अनुसार, मुग्धा गोडसे, मिहिका शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्जी, राजपाल यादव, सिद्धार्थ शुक्ला, चंकी पांडे, मेघना मलिक और दयानंद शेट्टी को भी शो में भाग लेने के लिए कहा गया है. हालांकि, इस पर अंतिम पुष्टि की अभी प्रतीक्षित है.

Exclusive: एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में आमना शरीफ निभाएंगी कोमोलिका का किरदार

Previous article

EXCLUSIVE: डिजिटल स्पेस में लारा दत्ता का एक्टिंग डेब्यू, इस शो में आएंगी नजर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.