11.4 C
Munich
Saturday, April 27, 2024

फिल्म आदिपुरुष ‘राम सिया राम’ गाने की रिलीज के बाद पंचवटी पहुंची Kriti Sanon, कालाराम मंदिर में माता जानकी की आरती 

निर्देशक ओम राउत की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) इस समय सुर्खियों में है। इस फिल्म में अभिनेता प्रभास प्रभु श्रीराम (Prabhas Prabhu Shriram) की भूमिका निभाएंगे। ‘आदिपुरुष’ ((Adipurush)) के ट्रेलर और पहले गाने ‘जय श्री राम’ को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद अब मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना ‘राम सिया राम…’ रिलीज कर दिया है।

इस गीत की शुरुआत भगवान श्रीराम और माता जानकी के संवाद से होती है। राघव अपनी पत्नी जानकी को संबोधित करते हैं “तुम राजकुमारी हो जानकी, तुम्हारी जगह महलों में है…” । गाने के रिलीज़ के बाद इसके बाद कृति सेनन नासिक में पंचवटी के सीता गुफा मंदिर पहुंचीं और देवी का मां का आशीर्वाद लिया। कृति संगीत जोड़ी सचेत-परंपरा के साथ नासिक में पंचवटी की पवित्र भूमि पर अपने नवीनतम गीत ‘राम सिया सम’ के लिए आशीर्वाद लेने पहुंचीं।

देवी मां की इस गुफा के बारे में कहा जाता है कि इस ‘गुफा’ ने भगवान राम और सीता को उनके वनवास के दौरान आश्रय दिया था। कृति ने सीता जी का आशीर्वाद लेने के बाद कालाराम मंदिर का दौरा किया और उन्होंने मंदिर में भजन और आरती की।

नासिक में पंचवटी की सीता गुफा मंदिर पहुंची कृति सेनन इस दौरान व्हाइट पेस्टल सलवार सूट में दिखाई दीं। माथे पर बिंदी और सिर पर दुपट्टा लिए कृति राम सिया राम का उच्चारण करते हुए भक्ति में लीन नजर आईं। वहीं परंपरा लाल रंग की साड़ी और सचेत लाल कुर्ता पहने दिखाई दिए। फिल्म आदिपुरुष का यह गीत ‘राम सिया राम’ भगवान राम और सीता के बंधन को महसूस कराने वाला है। अब फिल्म 6 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी लेकिन उससे पहले 13 जून को न्यूयॉर्क में ट्रिबेका फेस्टिवल में दिखाई जाएगी

 

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article